बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महेश्वर हजारी के पक्ष में वोट करने पर LJP ने अपने ही विधायक से मांगा स्पष्टीकरण

लोक जनशक्ति पार्टी ने जदयू के उपाध्यक्ष उम्मीदवार महेश्वर हजारी के पक्ष में वोट करने को लेकर अपने ही विधायक राजकुमार सिंह से स्पष्टीकरण मांगा है. लोजपा ने कहा कि विधायक द्वारा मतदान से पहले पार्टी से अवश्य विचार विमर्श करना चाहिए था.

By

Published : Mar 24, 2021, 9:21 PM IST

पटना
पटना

पटना: लोजपा ने अपने ही विधायक से कड़े तेवर अपनाते हुए जवाब तलब किया है. लोक जनशक्ति पार्टी के निर्वाचित विधायक और माननीय प्रतिनिधि होने के कारण मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह से ये अपेक्षा थी कि बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष पद के चुनाव जैसे अति महत्वपूर्ण विषय पर विधायक द्वारा मतदान से पहले पार्टी से अवश्य विचार विमर्श करना चाहिए था.

ये भी पढ़ें-महेश्वर हजारी चुने गए बिहार विधानसभा के उपाध्यक्ष, मुख्यमंत्री समेत कई नेताओं ने दी बधाई

मटिहानी विधायक से किया जवाब तलब
लोजपा के प्रधान महासचिव अब्दुल खालिक ने पत्र के माध्यम से मटिहानी विधायक राजकुमार सिंह से जवाब-तलब करते हुए पूछा कि पार्टी को ये ज्ञात हुआ है कि दिनांक 23 मार्च को संपन्न बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष चुनाव में लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह पार्टी ने विचार विमर्श किए बिना जनता दल यूनाइटेड के प्रत्याशी महेश्वर हजारी के पक्ष में मतदान किया है.

LJP ने अपने ही विधायक से मांगा स्पष्टीकरण

ये भी पढ़ें-महेश्वर हजारी को विधानसभा उपाध्यक्ष चुने जाने पर उनके गृह जिला समस्तीपुर में खुशी की लहर

लोजपा ने अविलंब स्पष्टीकरण मांगा
लोजपा ने पत्र के जरिए कहा कि राजकुमार सिंह से बिना विचार विमर्श के मतदान करने का ये कृत्य उनसे अपेक्षित नहीं था. पार्टी इसको गंभीरता से लेते हुए आपको निर्देशित करती है कि इस संबंध में आप अपना स्पष्टीकरण अविलंब पार्टी के समक्ष प्रस्तुत करें. बता दें कि लोजपा के इकलौते विधायक राजकुमार सिंह ने बिहार विधानसभा उपाध्यक्ष पद पर खड़े जदयू के प्रत्याशी महेश्वर हजारी के पक्ष में अपना मतदान किया था, जिसके बाद लोजपा में उनसे स्पष्टीकरण की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details