बिहार

bihar

ETV Bharat / state

CM से मिले लोजपा विधायक-कहा समस्याओं पर हुई चर्चा, नहीं निकालें सियासी मायने

बसपा के एकमात्र विधायक जमा खान के जदयू में शामिल होने के बाद अब जदयू की नजर लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह पर है. राजकुमार सिंह लगातार जदयू नेताओं के संपर्क में भी हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को उन्होंने सीएम आवास पर नीतीश कुमार से मुलाकात की.

By

Published : Jan 28, 2021, 6:43 PM IST

विधायक राजकुमार सिंह
विधायक राजकुमार सिंह

पटना:लोजपा विधायक राजकुमार सिंहने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की. विधायक ने फोन पर बातचीत में बताया कि मुलाकात क्षेत्र की समस्याओं को लेकर हुई है, इसका कोई राजनीतिक एंगल नहीं निकाला जाए.

एलजेपी विधायक पर जदयू की नजर
बता दें कि बसपा के एकमात्र विधायक जमा खान के जदयू में शामिल होने के बाद अब जदयू की नजर लोजपा के एकमात्र विधायक राजकुमार सिंह पर है. राजकुमार सिंह लगातार जदयू नेताओं के संपर्क में भी हैं. इसी कड़ी में गुरुवार को उन्होंने सीएम आवास पर नीतीश कुमार से मुलाकात की.

'क्षेत्र की समस्याओं को लेकर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात हुई है. इसका कोई राजनीतिक एंगल नहीं निकाला जाए.' - राजकुमार सिंह, एलजेपी विधायक

देखें वीडियो

पिछले दिनों अशोक चौधरी से की थी मुलाकात
बता दें कि राजकुमार पिछले दिनों मंत्री अशोक चौधरी से मुलाकात के बाद भी चर्चा में आए थे. वे एक पुस्तक विमोचन के मौके पर अशोक चौधरी के आवास पर पहुंचे थे. तब भी मुलाकात का कारण क्षेत्र की समस्याओं से ही जोड़कर बताया गया था.

ये भी पढ़ेंःफोर्स रिटायरमेंट आदेश पर बोली RJD: अक्षमता पैमाना है तो बिहार सरकार को रिटायर होना चाहिए

निर्दलीय विधायक ने भी दिया समर्थन
विधानसभा चुनाव में इस बार जदयू को केवल 43 सीटों पर ही जीत मिली है, लेकिन बसपा विधायक के आने से कुनबा 44 पर पहुंच गया है. यदि लोजपा विधायक भी जदयू में शामिल होते हैं तो विधायकों की संख्या 45 हो जाएगी. इसके अलावा निर्दलीय विधायक सुमित कुमार का भी समर्थन जदयू को मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details