बिहार

bihar

By

Published : Feb 7, 2021, 6:25 PM IST

ETV Bharat / state

LJP ने मांगा CM नीतीश से इस्तीफा, भभुआ में जहरीली शराब से 3 लोगों की हुई है मौत

कैमूर जिले में जहरीली शराब पीने की वजह से 3 लोगों की मौत हो गई. इस घटना को लेकर एलजेपी के नेता ने सीएम नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर जमकर हमला बोला है. एलजेपी नेता ने नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है.

LJP demand CM nitish kumar resignation due to prohibition of liquor
LJP demand CM nitish kumar resignation due to prohibition of liquor

पटना:बिहार में पूर्ण शराबबंदी है, लेकिन शराब की बड़ी-बड़ी खेप बरामद हो रही है. इसको लेकर लोजपा ने सरकार पर तंज कसा है. वहीं, लोजपा के नेता ने सीएम नीतीश कुमार से इस्तीफे की मांग की है. दरअसल कैमूर के भभुआ में जहरीली शराब के तीन लोगों की मौत हो गई है. लिहाजा शराबबंदी पर सवाल उठ रहा है.

"बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रोज पूर्ण शराबबंदी की दुहाई देते हैं. लेकिन यहां शराब की होम डिलवरी होती है. पूर्ण शराबबंदी के बाद भी लोगों तक जिला प्रशासन की मिलीभगत से शराब पहुंचाई जाती है. पुलिस-प्रशासन दिन-रात गिनने पर लगे रहती है. ये सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. सीएम नीतीश कुमार के शासन काल में कानून नाम की कोई चीज नहीं है."- संजय पासवान, प्रवक्ता, एलजेपी

संजय पासवान, प्रवक्ता, एलजेपी

ये भी पढ़ें- कैमूर में जहरीली शराब पीने से 2 की मौत, प्रशासन ने की पुष्टि

जहरीली शराब पीने से 3 की मौत
बता दें कि बीते दिनों कैमूर जिले के भभुआ में जहरीली शराब पीने से 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं, एक की हालात गंभीर है. इसी घटना को लेकर एलजेपी नेता ने सरकार पर हमला बोला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details