बिहार

bihar

By

Published : Apr 3, 2021, 12:51 PM IST

ETV Bharat / state

सिवान: ट्रक से 50 लाख की शराब जब्त, 4 धंधेबाज गिरफ्तार

बरहनी चंवर के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शनिवार की अहले सुबह एक ट्रक और स्कॉर्पियो में छिपा कर लायी जा रही देशी व विदेशी शराब की बड़ी खेप को पकड़ा है.

शराब जब्त
शराब जब्त

सिवान: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहनी चंवर के पास से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शनिवार की सुबह एक ट्रक और स्कॉर्पियो में छुपा कर लायी जा रही है शराब की खेप को पकड़ा है. बरामद शराब की कीमत लगभग 50 लाख रुपये बताई जा रही है.

शराब बरामदगी की जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी उमेश कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की हरियाणा से बड़ी शराब की खेप मीरगंज और नौतन के लिए आ रही है. सूचना को आधार मान थानाध्यक्ष ददन सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर थाना क्षेत्र के बरहनी चंवर के पास वाहनों की जांच की जाने लगी.

ये भी पढ़ें:समस्तीपुर: चिंगारी से लगी आग, 20 घर राख, 3 लोगों की मौत

ट्रक में छिपा कर रखे गये थे 570 कार्टन शराब
जांच के क्रम में चावल का भुसा लदे एक ट्रक के नीचे छुपा कर रखे गए 550 और उसके पीछे चल रहे स्कॉर्पियो की डिक्की से 20 कार्टन देशी, विदेशी शराब की बरामदगी की गयी. जिसकी कीमत करीब 50 लाख रुपये आंकी गई है.

पुलिस ने शराब, ट्रक और स्कॉर्पियो को जब्त करते हुए धंधेबाज झारखंड के जमशेदपुर निवासी पंकज कुमार राय, बाल्मीकि राय और ट्रक चालक पूर्वी सिंहभूम निवासी बुद्धुराम बास्की, खलासी कामू बास्की को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details