बिहार

bihar

Bihar Politics: नेता प्रतिपक्ष बोले- बिहार की राजनीति से आउटडेटेड हो गये हैं लालू प्रसाद, जनता को भरोसा नहीं

By

Published : Feb 13, 2023, 5:40 PM IST

बिहार में मिशन 2024 की तैयारी शुरू हो गयी है. पूर्णिया में 25 फरवरी को महागठबंधन की रैली होने वाली है. वहीं, 25 फरवरी को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बिहार आने वाले हैं. इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. भाजपा नेता विजय सिन्हा (Leader of Opposition Vijay Kumar Sinha) ने महागठबंधन की रैली और लालू प्रसाद की आगे की राजनीति पर क्या कहा, पढ़िये विस्तार से.

Etv Bharat
Etv Bharat

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा.

पटना: बिहार के पूर्णिया जिले के रंगभूमि मैदान में 25 फरवरी को महागठबंधन की रैली (Mahagathbandhan rally in Purnea) होने वाली है. इसको लेकर राजनीतिक बयानबाजी तेज हो गयी है. राजनीतिक विश्लेषक इस रैली को अमित शाह के सीमांचल दौरे और उनके प्रस्तावित दौरे से जोड़कर देख रहे हैं. महागठबंधन के नेता जहां इसे नई राजनीतिक दिशा तय करने वाली रैली बता रहे हैं वहीं भाजपा कह रही है कि फ्लॉप होगी.

इसे भी पढ़ेंः Bihar Politics: पूर्णिया में फ्लॉप होगी महागठबंधन की रैली, बोली BJP- नेताओं में नहीं है एकता, डरे हुए हैं नीतीश

बिहार में जंगलराज आ गयाः नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने सोमवार को कहा कि महागठबंधन पर से अब बिहार की जनता का भरोसा उठ गया है. जिस तरह से लगातार बिहार में अपराध बढ़ रहा है, हत्याओं का दौर जारी है और प्रशासन मूकदर्शक बना हुआ है यह सब बात जनता देख रही है. कहीं न कहीं जनता समझ रही है कि किस तरह से फिर से बिहार में जंगलराज आ गया है.

जनता को ठगने का कामः विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में महागठबंधन में बंधन है और यही कारण है कि आपस में महागठबंधन के घटक दलों के बीच बयानबाजी हो रही है. उन्होंने कहा कि मुख्य मुद्दा से ध्यान भटकाने के लिए महागठबंधन के घटक दल एक दूसरे पर बयानबाजी करते हैं. जिस वादा के साथ उन्होंने सरकार बनायी थी कहीं ना कहीं जनता को ठगने का काम कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंः अमित शाह के दौरे से महागठबंधन की रैली को जोड़ने की जरूरत नहीं, पूर्णिया से होगा महापरिवर्तन का आगाज

केंद्र सरकार के काम से संतुष्ट: विजय कुमार सिन्हा से जब सवाल किया गया कि लालू प्रसाद यादव स्वस्थ होकर देश लौट गए हैं, क्या बिहार के राजनीति का पर उनका कोई प्रभाव पड़ेगा. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव आउटडेटेड हो गए हैं. अब बिहार के राजनीति में उनके आने से कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. उन्होंने कहा कि फिलहाल बिहार की जनता केंद्र सरकार के काम से पूरी तरह से संतुष्ट हैं.

'नरेंद्र मोदी की सरकार लगातार गरीबों, दलितों, शोषित और पीड़ितों को आगे बढ़ाने के लिए कई योजना चला रही है जिसका लाभ गरीबों को मिल रहा है और हमें लगता है कि बिहार की जनता का पूरा आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को ही अगले चुनाव में मिलेगा'- विजय सिन्हा, नेता प्रतिपक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details