बिहार

bihar

By

Published : Dec 2, 2019, 11:12 PM IST

ETV Bharat / state

पटनाः TVS मोटर व्हीकल की नई बाइक xl-100 कम्फर्ट लांच

टीवीएस मोटर कंपनी ने एक्सएल 100 मॉडल की नई गाड़ी xl-100 कम्फर्ट आई-टचस्टार्ट को पटना में लॉन्च किया गया. टीवीएस के मोपेड का ये नया मॉडल है. इसे सभी वर्ग के लोग आराम से चला सकते हैं.

patna
टीवीएस मोटर व्हीकल की नई गाड़ी कंफर्ट की लॉन्चिंग

पटनाः राजधानी में टीवीएस मोटर कंपनी ने एक्सएल 100 मॉडल की नई गाड़ी xl-100 कम्फर्ट आई-टचस्टार्ट की लॉन्चिंग की. जो टीवीएस के मोपेड का नया मॉडल है. ये बाइक बेस्ट स्टाइलिंग एलिमेंट्स और खूबसूरत हेडलैंप के साथ लंबी और आरामदायक ड्यूलटोन सीट के साथ डिजाइन की गई है.

आराम से चला सकते हैं सभी वर्ग के लोग
बाइक में कुशन बैक रेस्ट है ताकि पीछे बैठने वाले भी आरामदायक फील कर सकें. खास बात ये है कि इस बाइक में मीटर के पास एक चार्जिंग पॉइंट है जिसके जरिए लोग अपने मोबाइल को चार्ज कर सकते हैं. साथ ही मोबाइल चार्जिंग के लिए मोबाइल होल्डर भी मौजूद है. लॉन्चिंग के मौके पर टीवीएस मोटर कंपनी की यूटिलिटी प्रोडक्ट्स के वाइस प्रेसीडेंट एस वैद्यनाथ और डीजीएम मार्केटिंग विग्नेश मौजूद रहे. एस वैद्यनाथ ने बताया कि ये बाइक सभी वर्ग के लोग आराम से चला सकते हैं.

टीवीएस मोटर व्हीकल की नई गाड़ी कंफर्ट की लॉन्चिंग

फोर स्ट्रोक इंजन का गियर लेस गाड़ी
कंपनी के डीजीएम मार्केटिंग विग्नेश ने बताया कि इसका मुकाबला मार्केट में स्कूटी से है. साथ ही व्हील का साइज भी स्कूटी से बड़ा है. जिससे चालक को गाड़ी चलाने में सुरक्षित और आरामदायक फील होगा. उन्होंने बताया कि एक्सएल 100 बिहार में काफी पॉपुलर मॉडल है. इसमें एक नया मॉडल आया है और ये तीन कलर में उपलब्ध है. उन्होंने बताया कि ये फोर स्ट्रोक इंजन का गियर लेस गाड़ी है. जिसका एक्स शोरूम प्राइस 41,416 रूपये है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details