बिहार

bihar

वापस लौटी राजधानी के पार्कों की खोई रौनक, परिवार के साथ पहुंच रहे लोग

By

Published : Mar 27, 2021, 7:21 PM IST

2020 में कोरोना ने लोगों को घरों में रहने को मजबूर कर दिया था. चारों ओर एक अजब सा सन्नाटा पसरा था. लेकिन 2021 में एक बार फिर से लोगों का जीवन सामान्य हो चला है. अब लोग घरों से निकल रहे हैं.यही वजह है कि पार्कों, सीनेमा घरों की खोई रौनक वापस लौट आई है.

people reached park in patna
people reached park in patna

पटना:कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ है. इससे सभी लड़ रहे हैं. इन सबके बीच अब लोगों का जीवन सामान्य भी हो चला है. अब लोग अपने परिवार के साथ पार्कों, थियेटरों का रुख कर रहे हैं और मस्ती कर रहे हैं.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें-कोरोना वायरस के बढ़ते स्ट्रेन को देखते हुए होली में भीड़भाड़ पर प्रतिबंध- कंवल तनुज

पार्क हो रहे गुलजार
पटना के तमाम पार्क वीकेंड पर गुलजार नजर आए. पटना के गांधी मैदान के नजदीक मौजूद शहीद पीर अली खान चिल्ड्रन पार्क में लोग अपने परिवार और बच्चों के साथ वीकेंड का आनंद उठाते नजर आए. ईटीवी भारत से बात करते हुए लोगों ने बताया कि वर्ष 2020 में उनका पूरा परिवार घरों में कैद रहने को मजबूर रहा. अब धीरे धीरे सब नॉर्मल हो रहा है.

राजधानी के पार्कों की खोई रौनक लौटी

'भारत सरकार के द्वारा मिले दिशा निर्देश का पालन करते हुए सिनेमाघरों में हर शो के बाद सिनेमाघर के एक-एक सीट को सैनिटाइज किया जाता है. डीएफए और यूवी लाइट के जरिए सिनेमाघरों में आने वाले दर्शकों को संक्रमण से बचाने की कवायद जारी है'- संजीव पांडेय, मैनेजर, रिजेंट सिनेमाघर

गाइडलाइन का हो रहा पालन

वीकेंड का आनंद उठा रहे लोग
अब लोग अपने परिवार और बच्चों के साथ वीकेंड का लुफ्त उठाने पार्कों की ओर रुख करते नजर आ रहे हैं. हालांकि पार्कों में आने से पहले पार्क के मुख्य द्वार पर मौजूद गार्ड सुनिश्चित कर रहे हैं कि लोगों ने मास्क पहना है या नहीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details