बिहार

bihar

By

Published : Jul 25, 2022, 5:26 PM IST

ETV Bharat / state

पटना में जमीन के कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घर में मिला शव

पटना में अपराध पर लगाम नहीं लग पा रहा है. प्रदेश की राजधानी के राजीव नगर इलाके में एक जमीन कारोबारी का शव मिला है (dead body found). आनंद कुमार नाम का यह आदमी जमीन खरीद-बिक्री के काम से जुड़ा था. रविवार की रात उसकी गोली मारकर हत्या (shot dead in Patna)कर दी गई.

राजीव नगर में हत्या के बाद लोगों से जानकारी लेती पुलिस
राजीव नगर में हत्या के बाद लोगों से जानकारी लेती पुलिस

पटना: प्रदेश की राजीव नगर थाना क्षेत्र (Rajeev Nagar police station area of Patna) में एक जमीन कारोबारी का शव मिलने (dead body found) से इलाके में सनसनी फैल गई है. मामला राजीव नगर इलाके के फेज-1 का है. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन मे जुट गई है.

अभी मिल रही जानाकारी के अनुसार, जिस व्यक्ति का शव मिला है उसका नाम आनंद कुमार है. आनंद को पेशे से जमीन का ब्रोकर बताया जा रहा है. बताया जा रहा कि किसी ने रविवार की रात आनंद की गोली मारकर हत्या कर दी है( Land broker shot dead) . उसका शव घर के अंदर से बरामद किया गया है. गोली मारने के बाद कमरा बाहर से बंद कर दिया गया था. मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस को सूचना दी गई.

ये भी पढ़ें : - VIDEO : देखिए किस तरह पटना में BJP के पूर्व विधायक के भाइयों को भून डाला गया


राजीव नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल हत्या का कारण साफ नहीं हुआ है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि जमीन से जुड़े विवाद के कारण ही आंनद हत्या की गई होगी. घटना राजीव नगर थाना क्षेत्र के फेज नंबर 1 में घटी है. फिलहाल पटना सेंट्रल के एसपी अम्बरीश राहुल समेत कई थानों की गाड़ी मौके पर पहुंची हुई है पुलिस जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें : - राजधानी में युवक की दिनदहाड़े हत्या, गुस्साए लोगों ने जमकर काटा बवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details