बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, किडनी 37 फीसदी ही कर रही काम

बता दें कि लालू यादव 23 दिसंबर 2017 से चारा घोटाला मामले में जेल में हैं. वे शुगर, किडनी, हाई ब्लड प्रेशर, फिस्चुला, लीवर और किडनी से संबंधित 11 बीमारियों से पीड़ित हैं.

By

Published : Aug 31, 2019, 2:28 PM IST

Updated : Aug 31, 2019, 3:01 PM IST

लालू यादव

रांची/पटना : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत ज्यादा खराब है. देखभाल कर रही डॉक्टरों की टीम इससे चिंतित है. जानकारी के अनुसार लालू यादव का 37 प्रतिशत किडनी ही काम कर रहा है.

11 बीमारियों से ग्रसित हैं लालू

यहां पर यह बताना जरूरी है कि लालू यादव को डायबिटीज की सबसे ज्यादा समस्या है. लालू प्रसाद का इलाज कर रहे चिकित्सकों का कहना है कि वे शुगर, किडनी, हाई ब्लड प्रेशर, फिस्चुला, लीवर और किडनी से संबंधित 11 बीमारियों से पीड़ित हैं.

डॉक्टर का बयान

23 दिसंबर 2017 से जेल में हैं लालू

बता दें कि लालू यादव 23 दिसंबर 2017 से चारा घोटाला मामले में जेल में हैं. जेल जाने के महज दो महीने बाद ही उनकी तबीयत बिगड़ गई थी. लालू को पहले रिम्स में भर्ती कराया गया, फिर बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली के ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एम्स) भेजा गया था. 2018 के मई महीने में एम्स से फिट घोषित होने के बाद वह फिर रिम्स में भर्ती हुए. जहां से अपने बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी के लिए उन्हें पैरोल मिल गई थी.

लालू से मिलने गए हैं तेजस्वी

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव रांची में ही मौजूद हैं. पिता से वह मुलाकात करेंगे. शनिवार के दिन तीन लोग लालू यादव से मिलते हैं.

Last Updated : Aug 31, 2019, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details