बिहार

bihar

लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने पिता की रिहाई के लिए लिखा राष्ट्रपति को पत्र

By

Published : Jan 25, 2021, 2:37 PM IST

राजद सुप्रीमो लालू यादव 16 बीमारी से ग्रसित हैं. स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण लगातार उनकी रिहाई की मांग उठ रही है.

Rohini Acharya
Rohini Acharya

नयी दिल्ली: राजद सुप्रीमो लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद को पत्र लिखा है. रोहिणी आचार्य ने पत्र लिखकर अपने पिता लालू यादव को रिहा करने की मांग की है. उन्होंने आम लोगों और राजद कार्यकर्ताओं से इस मुहिम में जुड़ने की अपील की है. रोहिणी आचार्य ने कहा कि लालू जी ने हम सब को ताकत दी है. अब वक्त है कि हम सब उनकी ताकत बनें.

कोरोनरी केयर यूनिट में भर्ती हैं लालू यादव
लालू यादव इलाज के लिये दिल्ली एम्स में भर्ती हैं. तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें 2 दिन पहले रांची के रिम्स अस्पताल से एयर एंबुलेंस से दिल्ली के एम्स लाया गया था. एम्स में डॉ राकेश यादव और डॉक्टरों की पूरी टीम उनका इलाज कर रही है. लालू को कार्डियोथोरेसिक सेंटर की कोरोनरी केयर यूनिट में भर्ती कराया गया है.

राष्ट्रपति को लिखा गया पत्र

ये भी पढ़ेःलालू को करना चाहिए रिहा, जेल में रहकर झेल रहे मानसिक तनाव: कांग्रेस

किडनी का 25 प्रतिशत हिस्सा ही कर रहा है काम
राजद सुप्रीमो के फेफड़े में पानी जमा हो गया है. उन्हें निमोनिया भी है. साथ ही वे किडनी की परेशानी से भी जूझ रहे हैं. डायबिटीज की वजह से उनकी किडनी का 25 प्रतिशत हिस्सा ही काम कर रहा है.

लगातार उठ रही रिहाई की मांग
बता दें लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता हैं. तबीयत ठीक न होने की वजह से वो दो साल से ज्यादा से रांची के रिम्स में भर्ती थे. यहां लगातार उनका इलाज चल रहा था. लालू यादव 16 बिमारी से ग्रसित हैं. स्वास्थ्य ठीक नहीं होने के कारण लगातार उनकी रिहाई की मांग उठ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details