बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू-राबड़ी ने नीतीश से पूछे कई सवाल, कहा- क्यों गरीबों का हक मार रही सरकार?

लालू ने आगे पूछा, 'जंगलों को किसने कटवाया? तटबंध का पैसा कौन चूहा खाया? कथित पौधारोपण का करोड़ों का बजट कौन भूत लूटा? इनका दोषी कौन?'

By

Published : Jan 18, 2020, 3:32 PM IST

डिजाइन इमेज
डिजाइन इमेज

पटना: राजद सुप्रीमो लालू यादव और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने नीतीश कुमार की मानव श्रृंखला को लेकर निशाना साधा है. 19 जनवरी को आयोजित होने वाली मानव श्रृंखला को लेकर दोनों ने सवाल खड़े किये हैं. वहीं, नीतीश सरकार को भ्रष्ट बताया है.

बिहार सरकार ने बाल विवाह दहेज प्रथा एवं शराबबंदी उन्मूलन जैसी कुरीतियों के खिलाफ और जल जीवन हरियाली योजना के समर्थन में मानव श्रृंखला का आयोजन किया है. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'जल, जीवन, हरियाली की नौटंकी करने वाला पहले यह बतावें किसके संरक्षण में विगत 15 वर्ष मे बिहार के कुआं, आहार, नहर, पईन, पोखर व तालाबों का अतिक्रमण कर बर्बाद किया गया?

लालू यादव का ट्वीट

लालू ने आगे पूछा, 'जंगलों को किसने कटवाया? तटबंध का पैसा कौन चूहा खाया? कथित पौधारोपण का करोड़ों का बजट कौन भूत लूटा? इनका दोषी कौन?'

राबड़ी ने किया ट्वीट
वहीं राबड़ी देवी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सीएम नीतीश जी ने शराबबंदी पर श्रृंखला की थी. हमने समर्थन भी किया था. लेकिन क्या उससे शराब बंद हुई? नहीं ना?

राबड़ी देवी का ट्वीट

राबड़ी ने आगे लिखा, 'बाल विवाह और दहेज पर भी करोड़ों खर्च कर मानव शृंखला बनाई? क्या हुआ? अब सीएम ने इनका जिक्र करना भी छोड़ दिया है. अब एक और श्रृंखला की नौटंकी? क्यों गरीबों का हक खा रहे हैं?

ABOUT THE AUTHOR

...view details