बिहार

bihar

ETV Bharat / state

लालू यादव की जमानत पर सुनवाई आज, पार्टी नेताओं ने कहा- मिलेगी बेल, कोर्ट पर है भरोसा

चारा घोटाला मामले में आज सुनवाई होने वाली है. जिसे लेकर आरजेडी नेताओं में खुशी है. नेताओं और कार्यकर्ताओं का कहना है कि लालू प्रसाद यादव जरूर जेल से बाहर आएंगे.

By

Published : Nov 6, 2020, 11:02 AM IST

मुख्य प्रवक्ता विधायक भाई बिरेंद्र.
मुख्य प्रवक्ता विधायक भाई बिरेंद्र.

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की जमानत पर आज सुनवाई होनी है. इसको लेकर आरजेडी नेताओं के अंदर खुशी की लहर है. मुख्य प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने दावा किया है कि हम लोगों को कोर्ट पर भरोसा है और आज उन्हें बेल मिल जरूर मिल जाएगी और वह जेल से बाहर आएंगे.

बिहार में है जश्न का माहौल
चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होने वाली है. पहले यह सुनवाई 9 नवंबर को होने वाली थी. जमानत अर्जी को लेकर लालू प्रसाद की तरफ से हाईकोर्ट में अर्जेंट मिशन किया गया है, जिसको लेकर आज सुनवाई होने वाली है. पार्टी के मुख्य प्रवक्ता विधायक भाई वीरेंद्र ने कहा कि हम लोग आशान्वित हैं, और बिहार में जश्न का माहौल है. हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव का बेल होगा. हम लोगों को उम्मीद है कि कोर्ट हमारे नेता को आज बेल मिल जाएगी.

कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर
भाई वीरेंद्र ने बताया कि लोगों को बहुत दिन से इंतजार था कि लालू प्रसाद यादव जेल से बाहर आएंगे. भाई वीरेंद्र ने कहा है कि 10 तारीख को महागठबंधन की सरकार बनेगी. एक तरफ तेजस्वी यादव की ताजपोशी होगी तो दूसरी तरफ लालू प्रसाद यादव के बाहर आने से कार्यकर्ताओं में एक नई ऊर्जा उत्साह भी रहेगी. हम आपको बता दें कि लालू प्रसाद को कोर्ट से बेल मिलती है तो विधानसभा चुनाव के नतीजे से पहले वह जेल से बाहर आ सकते हैं. चारा घोटाला मामले में सजायाफ्ता लालू यादव लंबे अरसे से रांची रिम्स में अपना इलाज करा रहे हैं. 10 नवंबर को विधानसभा के नतीजे आने वाले हैं और आज उनकी बेल पर सुनवाई होने वाली है. देखने वाली बात होगी कि आज कोर्ट का क्या निर्णय होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details