बिहार

bihar

By

Published : Feb 13, 2022, 5:21 PM IST

Updated : Feb 13, 2022, 5:38 PM IST

ETV Bharat / state

रांची में लालू प्रसाद यादवः झारखंड स्टेट गेस्ट हाउस के सुइट नंबर 2 में ठहरे राजद सुप्रीमो

चारा घोटाले के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में 15 फरवरी को फैसले पर सुनवाई होनी है. इस दौरान लालू प्रसाद यादव को हाजिर रहना है. इसको लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव रांची पहुंच गए हैं. वो यहां झारखंड स्टेट गेस्ट हाउस में 15 फरवरी तक ठहरेंगे.

रांची में लालू प्रसाद यादव
रांची में लालू प्रसाद यादव

रांची/पटना:चारा घोटाले में डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में 15 फरवरी को फैसले में सुनवाई होनी है. इस दौरान लालू प्रसाद को अदालत में हाजिर होना है. इसको लेकर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) रविवार को रांची पहुंच गए हैं और झारखंड स्टेट गेस्ट हाउस के सुइट नंबर दो में ठहरने का इंतजाम किया गया है.

ये भी पढ़ें-CBI कोर्ट में पेश होने रांची पहुंचे लालू यादव, समर्थकों की उमड़ी भीड़, एयरपोर्ट पर मची अफरा-तफरी

लालू प्रसाद यादव के साथ पूर्व मंत्री श्याम रजक, अब्दुल बारी सिद्दीकी और भोला यादव भी रांची आए हैं. वहीं झारखंड सरकार में राजद कोटे से मंत्री सत्यानंद भोक्ता, राजद प्रदेश अध्यक्ष अभय सिंह, राजद युवा प्रदेश अध्यक्ष रंजन यादव के साथ कार्यकताओं ने लालू प्रसाद का स्वागत किया.

चारा घोटाला के डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत से 15 फरवरी को फैसला आना है. इसको लेकर रांची पहुंचे लालू यादव थोड़ा चिंतित दिखे. रांची पहुंचने के बाद मीडियाकर्मी लालू यादव से सवाल पूछने को लेकर तमाम कोशिश करते रहे. लेकिन उन्होंने एक शब्द भी नहीं बोला. हालांकि राजद नेता भोला यादव लगातार मीडियाकर्मियों से आग्रह करते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो कुछ नहीं बोलेंगे.

लालू प्रसाद यादव स्टेट गेस्ट पहुंचने के बाद थोड़ी देर ग्राउंड फ्लोर के एक कमरा में आराम किए. इसके बाद लालू प्रसाद को भोला यादव ने सहारा देकर धीरे धीरे पहले तल्ले पर स्थित सुइट नंबर 2 में पहुंचे, जहां अगले दो से तीन दिन ठहरेंगे. राजद सुप्रीमो के साथ रांची पहुंचे श्याम रजक ने बताया कि न्यायालय पर पूरा भरोसा है.

ये भी पढ़ें-रांची रिम्स के पेइंग वार्ड का कमरा नंबर 11, जिससे लालू प्रसाद का है विशेष नाता

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 13, 2022, 5:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details