बिहार

bihar

लालू यादव का BJP पर तंज: 'मेवा मिलने पर मौन हो गए भाजपाई'

By

Published : Nov 18, 2020, 3:43 PM IST

लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि 'तेजस्वी जहां पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने को प्रतिबद्ध था. वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दिया. विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे. आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं'.

lalu prasad yadav
lalu prasad yadav

पटना:बिहार के नये शिक्षा मंत्री डॉ. मेवालाल चौधरी पर लगे भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर बवाल मचा हुआ है. आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव ने भ्रष्टाचार का आरोप झेल रहे जेडीयू विधायक मेवालाल को बिहार का शिक्षा मंत्री नियुक्ति किए जाने पर नीतीश कुमार और बीजेपी नेतृत्व पर जोरदार हमला बोला है.

बीजेपी पर हमला करते हुए लालू यादव ने ट्वीट कर लिखा कि 'तेजस्वी जहां पहली कैबिनेट में पहली कलम से 10 लाख नौकरियां देने को प्रतिबद्ध था. वहीं नीतीश ने पहली कैबिनेट में नियुक्ति घोटाला करने वाले मेवालाल को मंत्री बना अपनी प्राथमिकता बता दिया. विडंबना देखिए जो भाजपाई कल तक मेवालाल को खोज रहे थे आज मेवा मिलने पर मौन धारण किए हैं'.

वहीं, लालू यादव के ट्वीट का जबाव देते हुए हम नेता जीतनराम मांझी ने लिखा कि 'पहली बार देख रहा हूं जब भ्रष्टाचार के सजायाफ्ता का पुत्र जिसके उपर खुद भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी के कई मामले चल रहें हैं. वह किसी और के ख़िलाफ भ्रष्टाचार की मुहीम चला रहा है. “अलनी दूसे चलनी को,जिसमें खुद हजारों छेद'

मेवालाल पर धांधली का आरोप
बता दें कि नीतीश कुमार ने तारापुर क्षेत्र से जीतकर आए जेडीयू नेता मेवालाल को बिहार का शिक्षा मंत्री बनाया है, लेकिन मेवालाल की नियुक्त सवालों के घेरे में आ गई है. दरअसल, मेवालाल पर भागलपुर स्थित सबौर कृषि विश्वविद्यालय के वीसी रहते हुए सहायक प्रोफेसरों की नियुक्ति में धांधली का आरोप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details