बिहार

bihar

पटना में लाखों के प्याज की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Oct 2, 2020, 6:29 PM IST

राजधानी में चोरी की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. ऐसे में आए दिन चोर राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में चोरी की घटना को अंजाम देने में लगे हुए हैं. वहीं, फतुहा थाना क्षेत्र से सोनारू प्याज गोदाम से लाखों के प्याज की चोरी कर ली गई.

Onion theft
प्याज की चोरी

पटना:बिहार में चुनाव की सरगर्मी के साथ आलू-प्याज के दामो में बढ़ोतरी हो रही है. जिसके कारण प्याज चोर भी सक्रिय हो गये है और अब चोर प्याज को निशाना बना रहे हैं. राजधानी में चोरों ने गोदाम का ताला तोड़कर लगभग साढ़े सात लाख रुपये का प्याज चोरी कर फरार हो गए.

लाखों की चोरी
फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू स्तिथ सोनारू प्याज गोदाम से अज्ञात चोरों ने गोदाम का ताला तोड़ 375 बोरी प्याज यानी साढ़े सात लाख, दो ट्रैक्टर की बैट्री और 7500 रुपये नकद समेत आठ लाख रुपये का चोरी कर इलाके में हड़कंप मचा दिया. चोरी की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक जल्द ही चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

प्याज की हुई चोरी
बता दें कि इन दिनों पटना सिटी अनुमंडल में चोरी की वारदात लगातार हो रही है. वहीं, सामानों की चोरी होते तो सुना होगा आपने लेकिन प्याज की चोरी भी अब जोरो पर हो रही है. ऐसे में अज्ञात चोरों ने फतुहा थाना क्षेत्र के सोनारू गांव मे गोदाम से रखे लाखों रुपये की प्याज चोरी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details