बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: लायंस क्लब ने सामाजिक कार्यों के लिए दिलाई शपथ, कई IAS अफसर भी हुए शामिल

इस क्लब में कई नए सदस्य जुड़े. साथ ही शपथ ग्रहण में शामिल हुए. जिसमें कई आईएएस ऑफिसर और अधिकारी शामिल हैं.

By

Published : Jul 28, 2019, 11:53 PM IST

कार्यक्रम में सम्मलित अतिथि

पटना:राजधानी के फुलवारीशरीफ स्थित वाल्मी सभागार में लायंस क्लब ने शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में क्लब के लिए चुने गए और क्लब से जुड़े नए सदस्यों को निष्ठा पूर्वक सामाजिक कार्य करने के लिए शपथ दिलायी गई. साथ ही पिछले वर्ष किये गए कार्यों की भी समीक्षा की गई. इसके अलावा क्लब ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए रूपरेखा तैयार किया.


कई नामचीन लोगों ने लिया शपथ
बता दें कि संस्था ब्लड डोनेशन कैम्प, बच्चों की शिक्षा और कैंसर मरिजों की मदद सहित कई तरह के सामाजिक कार्य करती है. यही वजह है कि इस संस्था से कई बडे़ लोग भी जुड़े और शपथ ली. इसमें कई आईएएस ऑफिसर और अधिकारी शामिल हैं. इस मौके पर लायंस क्लब के सभी वरीय और नए सदस्य उपस्थित थे.

लायंस क्लब ने आयोजित किया शपथ सामारोह.


कल्ब के प्रेसिडेंट का बयान
कल्ब के वाइस प्रेसिडेंट प्रदीप कुमार मिश्रा ने बताया कि हम सभी सदस्य निःस्वार्थ भाव से सामाजिक कार्यों में जुटे हैं. सभी के अपने व्यक्तिगत काम होते हुए भी समय निकाल कर सोशल वर्क करते हैं. शपथ इस वजह से दिलायी जाती है, ताकि सदस्य अपने काम के साथ सेवा भाव भी करते रहें. उन्होंने बताया कि आज के कार्यक्रम में ये तय किया गया है कि क्लब बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में मदद पहुंचाएगी. इसमें पीड़ितों के लिए कपड़े और खाने की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही गरीब बच्चों के लिए चलाए जा रहे स्कूल की व्यवस्था और सुविधा में भी बढ़ोतरी की जाएगी. साथ ही ब्लड डोनेशन कैम्प और कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए भी काम चलता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details