बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: पीरबहोर थाने में महिला सिपाही के साथ मुंशी ने की हाथापाई, फाड़ी वर्दी

पटना में पीरबहोर थाने में कार्यरत एक महिला सिपाही के साथ मुंशी ने हाथापाई की. महिला की वर्दी फाड़ने के आरोप के बाद डीएसपी ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है.

By

Published : Jun 1, 2019, 1:26 PM IST

lady police

पटना: राजधानी के पीरबहोर थाने में पिछले 5 महीनों से पदस्थापित खुशबू कुमारी नामक महिला सिपाही ने थाने के निजी मुंशी पर दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. महिला ने यह भी कहा कि मुंशी ने उससे हाथापाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी.

मामले की जानकारी देते हुए महिला सिपाही ने बताया कि उसका पति से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. पिछले 4 सालों से पटना के पीरबहोर थाने में निजी तौर पर पदस्थापित उदय महिला पुलिसकर्मी के पति को उसकी सारी निजी जानकारियां देता है. जब इस बात का सबूत खुशबू के हाथ लगा तो मुंशी उसके साथ थाना परिसर में ही हाथापाई करने लगा.

महिला पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई

हिरासत में आरोपी मुंशी
वहीं, इस मामले को संज्ञान में लेते हुए वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने महिला सिपाही को लाइन क्लोज कर दिया है. इसके साथ ही, आरोपी मुंशी उदय को हिरासत में लेकर छानबीन की जा रही है. इस मामले में बोलते हुए डीएसपी सुरेश कुमार ने बताया पिछले काफी दिनों से उदय और खुशबू थाना में साथ काम कर रहे थे. आखिर किन परिस्थितियों में इस तरह की घटना घटी है इसका पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details