बिहार

bihar

By

Published : Aug 31, 2020, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

महिला दारोगा ने साथी ऑफिसर पर छेड़खानी का लगाया आरोप, कहा- SSP ने नहीं सुनी फरियाद

मुजफ्फरपुर में तैनात महिला दारोगा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. राज्य महिला आयोग ने एसएसपी से पूरे मामले की जानकारी मांगा है.

महिला आयोग
महिला आयोग

पटना: मुजफ्फरपुर में बहाल महिला दारोगा के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला दारोगा ने थानेदार और एएसआई पर छेड़खानी का आरोप लगाया है. इस मामले को लेकर पीड़ित ने राज्य महिला आयोग में शिकायत की है. आयोग की अध्यक्ष ने मामले में संज्ञान ली हैं.

राज्य महिला आयोग के मुख्य कार्यालय में एक मुजफ्फरपुर में बहाल महिला दरोगा ने अपने साथी पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायत की है. पीड़ित महिला दारोगा का कहना है कि उनके थाने के ही पुलिसकर्मी लगातार प्रताड़ित कर रहे हैं. वहीं, इस मामले में महिला आयोग से शिकायत की है. वहीं, मामले में राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने मामले की जानकारी के लिए तत्काल मुजफ्फरपुर के एसएसपी को पत्र लिखकर पूरे मामले की जानकारी मांगी है.

'महीनों से कर रहे थे प्रताड़ित'

महिला दरोगा का कहना है कि जब वह ड्यूटी पर तैनात थी. इस दौरान थाना इंचार्ज उदय कुमार सिंह और ट्रेनिंग दरोगा ऋतुराज जयसवाल ने छेड़खानी की है. 1 महीने से लगातार प्रताड़ित किया जा रहा है. थाने के सीनियर अफसर उनके साथ गाली-गलौज करते हैं. रविवार को ड्यूटी के दौरान ट्रेनी दरोगा ऋतुराज जयसवाल ने थाना इंचार्ज को उनके बारे में गलत जानकारी दी और उनसे उलझ गए. बदतमीजी और गाली गलौज करने लगे. एसएसपी से मिलने गई, तो उन्होंने एक बार भी मिलने का समय नहीं दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details