बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दानापुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने मजदूर को कुचला, मौत

दानापुर में सड़क हादसा (Road Accident in Danapur) हुआ है. एक तेज रफ्तार अज्ञात ट्रैक्टर ने मजदूर को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Apr 15, 2022, 6:39 PM IST

दानापुर में सड़क हादसा
दानापुर में सड़क हादसा

पटना: राजधानी पटना के दानापुर इलाके में एक मजदूर की सड़क हादसे में मौत (Labor died in Road Accident) हो गई. वह मूजदरी के काम से दानापुर इलाके के पीपीपुल से गुजर रहा था. तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उसे कुचल दिया और मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें:भागलपुर में हाईवा ने ऑटो को मारी टक्कर, 8 लोग घायल.. 2 की हालत नाजुक

ट्रैक्टर चालक फरार:जानकारी के मुताबिक हादसा दानापुर थाना (Danapur Police Station) क्षेत्र के दियारा गंगा नदी पर बने पीपापुल पर हुआ है. मृतक की पहचान पटना के आनंद बाजार के कृषि फार्म निवासी रंजीत कुमार के रूप में हुई है. वह पैदल ही पीपापुल से गुजर रहा था. तभी एक अज्ञात ट्रैक्टर जोरदार टक्कर मारकर फरार हो गया. हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए दानापुर अनुमंडल अस्पताल लेकर आई. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

घर में मचा कोहराम:हादसे के सूचना पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी. जिसके बाद रोते बिलखते परिजन अस्पताल पहुंचे. मृतक के चचेरे भाई राकेश कुमार ने बताया कि मृतक मजदूरी का काम करता था. आज भी घर से काम के लिए निकला था. पुलिस ने फोन कर एक्सीडेंट होने की सूचना दी. जब हम लोग यहां दानापुर अस्पताल पहुंचे तो भाई को मृत व्यवस्था में पड़ा देखा. इधर, पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

यह भी पढ़ें:पटना के अटल पथ पर बड़ा हादसा, गाड़ियों की टक्कर में 5 लोग जख्मी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details