बिहार

bihar

आनंद मोहन की रिहाई को लेकर क्षत्रिय सेवा महासंघ ने CM नीतीश को लिखा पत्र

By

Published : Nov 30, 2020, 7:11 PM IST

Updated : Dec 15, 2020, 4:43 PM IST

क्षत्रिय सेवा महासंघ ने पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई और महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने की मांग को लेकर सीएम को पत्र लिखा है.

Kshatriya Seva Federation
Kshatriya Seva Federation

पटना:क्षत्रिय सेवा महासंघ ने आज फिर अपनी मांग को दोहराते हुए मुख्यमंत्री से पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई की मांग की है. साथ ही राजधानी पटना में महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाने की भी बात कही.

महासंघ के अध्यक्ष धनवंत सिंह राठौड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 21 जनवरी 2020 को खुद एक समारोह के दौरान ये वायदे किये थे कि पूर्व सांसद आनंद मोहन जो जेल में बंद हैं और अपनी सजा काट चुके है. उन्हें रिहा करवाया जाएगा. साथ ही पटना में महाराणा प्रताप की प्रतिमा लगाई जाएगी.

देखें रिपोर्ट

क्षत्रिय सेवा महासंघ ने सीएम को लिखा पत्र
राठौड़ ने कहा कि अगस्त के महीने में महासंघ ने इस मांग को लेकर अनशन और धरना भी किया था. साथ ही मुख्यमंत्री आवास के सामने हमने आत्मदाह करने की कोशिश में मुझे गिरफ्तार किया गया था. उस समय सरकार के आलाधिकारी ने चुनाव बाद मांग पूरा होने की बात कही थी. अब फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बन गए हैं. उनके द्वारा किये गए वायदे को याद दिलाने के लिए आज क्षत्रिय सेवा महासंघ ने उन्हें पत्र लिखा है. पत्र के माध्यम से महाराणा प्रताप की जयंती 19 जनवरी 2021 से पहले उनकी प्रतिमा पटना में लगाया जाए.

Last Updated : Dec 15, 2020, 4:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details