बिहार

bihar

ETV Bharat / state

केंद्रीय मंत्रिमंडल पर पूछा सवाल तो नीतीश के मंत्री बोले- सिलेबस के बाहर का है

कृष्ण नंदन वर्मा ने सफाई देते हुए कहा हमलोग एनडीए में थे. एनडीए में हैं और एनडीए में रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार के हम साथ हैं.

By

Published : May 31, 2019, 7:47 PM IST

कृष्णनंदन वर्मा, मंत्री

पटना: केंद्र में दोबारा बने मोदी मंत्रिमंडल का हिस्सा बनने से जदयू ने इनकार कर दिया है. इसको लेकर राजनीतिक गलियारों में जमकर चर्चा हो रही है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने साफ कह दिया कि वह गठबन्धन में बने रहेंगे. लेकिन उनकी पार्टी नरेंद्र मोदी टीम का हिस्सा नहीं बनेगी.

वहीं इस पूरे प्रकरण में जदयू के वरिष्ठ नेता और बिहार सरकार के मंत्री कृष्णनंदन वर्मा इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा ने केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के नहीं शामिल होने के सवाल पर कहा है कि सिलेबस के बाहर का सवाल है.

कृष्णनंदन वर्मा, मंत्री

मंत्री की सफाई
वर्मा ने सफाई देते हुए कहा कि हमलोग एनडीए में थे. एनडीए में हैं और एनडीए में रहेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार के हम साथ हैं. इसलिए कौन आया कौन गया यह महत्वपूर्ण नहीं होता है. जब हम सरकार के साथ हैं तो मंत्रिमंडल में रहें या बाहर रहें. इसे गंभीरता से नहीं लेना चाहिए.

भाजपा के सवाल पर चुप्पी

मंत्री ने दावा किया कि भले ही हमारी पार्टी मंत्रिमंडल में शामिल ना हो. इससे बिहार के विकास पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा. हम तेजी से विकास करेंगे. तो वहीं भाजपा पर पूछे गए सवाल का जवाब देने से पहरेज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details