बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: किसान मोर्चा ने किया कार्यसमिति का आयोजन

भारतीय जनता पार्टी के संगठन किसान मोर्चा ने पटना महानगर में कार्यसमिति का आयोजन किया. इस आयोजन में किसानों कृषि कानून के प्रति जागरूक किया गया.

By

Published : Mar 1, 2021, 9:13 AM IST

किसान मोर्चा
किसान मोर्चा

पटना: राजधानी पटना में भारतीय जनता पार्टी ने किसान मोर्चा की ओर से कार्यसमिति का आयोजन किया गया. जिसका उद्घाटन बिहार सरकार के पूर्व पथनिर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने किया. इस दौरान भाजपाके तमाम लोगों ने इस कार्यसमिति में भाग लिया.

किसान हमारे अन्नदाता हैं
उद्घाटन के दौरान पूर्व पथनिर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि किसान हमारे अन्नदाता हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसानों को आर्थिक मदद पहुंचाने के लिये सदन में तीन किसान कानून बनाये. इस कानून से किसानों को आर्थिक और व्यवसायिक दोनों स्तिथि मजबूत होगी. विपक्षी पार्टियों ने किसानों को बरगलाकर राजनीति रोटी सेंक अपना उल्लू सीधा करना चाहती हैं. इस कार्यसमिति के माध्यम से किसान मोर्चा के कार्यकर्ता किसानों को एकजुट कर कानून की महत्ता को बताएंगे. ताकि किसान नये कानून को समझ कर विपक्षी पार्टियों की बोलती बंद कर सकें.

ये भी पढ़ें- किसान सत्याग्रह पदयात्रा में बिहार कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण दास हुए शामिल

उन्होंने कहा कि किसान मोर्चा के सदस्य किसान के घर जाकर उन्हें एकजुट करेंगे. किसानों को हम चौपाल के माध्यम से किसान कानून को समझाएंगे ताकि किसान इस कानून को समझ सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details