बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Bhojpuri New Film: खेसारी की फिल्म 'राजा की आएगी बारात' ने मचाया धमाल, 2 दिन में ही 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज

भोजपुरी फिल्म राजा की आएगी बारात (Bhojpuri Film Raja Ki Aayegi Baaraat) ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के साथ ही तहलका मचा दिया है. दो दिन में फिल्म को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. वहीं व्यूज का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 28, 2023, 8:39 AM IST

राजा की आएगी बारात
भोजपुरी फिल्म राजा की आएगी बारात

पटना:भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव की फिल्म राजा की आएगी बारात (Khesari Lal Yadav Film Raja Ki Aayegi Baraat) यूट्यूब पर रिलाज हो गई है. रिलीज होने के साथ ही फिल्म को दर्शकों का जमकर प्यार मिल रहा है. दो दिन में फिल्म ने कई रिकॉर्ड ब्रेक किए हैं. अब तक इस फिल्म को 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. लोग इस जमकर ऑनलाइन देख रहे हैं. इस फिल्म को एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल शेयर किया गया है. वहीं दर्शकों से मिल रहे प्यार को देखते हुए खेसारी लाल यादव ने सभी का दिल से शुक्रिया अदा किया है.

पढ़ें-Bhojpuri Holi Song: नेहा राज का न्यू सॉन्ग 'होली ना भावता' हुआ रिलीज, दर्शकों को पसंद आ रहा रितु चौहान का लुक

खेसारी की फिल्म ने मचाया धमाल: खेसारी की फिल्म को रिलीज होने के बाद दर्शकों का लगातार प्यार मिल रहा है. इसे देखते हुए खेसारी ने सभी का आभार व्यक्त किया है. खेसारी ने कहा है कि वह अपने फैंस के प्यार और आशीर्वाद से बेहद खुश हैं. फिल्म को लेकर उनका कहना है कि राजा की आयगी बारात एक खूबसूरत और सामाजिक फिल्म रही है जिसमें काम करना उनके लिए सौभाग्य की बात है. वहीं यह फिल्म यह फिल्म डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म खूब धमाल मचा रही है. वहीं दर्शकों से मिल रहे स्पोर्ट को देखने के बाद खेसारी ने कहा कि वो आगे भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर और कई फिल्म लेकर आने वाले हैं.

फिल्म ने नजर आएंगे और भी कई कलाकार:राजा की आयगी बारात के निर्माता सुरेंद्र प्रसाद हैं. वहीं फिल्म में कई कलाकार अपनी एक्टिंंग से लोगों को एंटरटेन करते नजर आ रहा हैं. इस फिल्म में लीड रोल में खेसारीलाल यादव नजर आ रहें हैं. इसके साथ ही सुदीक्षा झा, संजुक्ता राय, अनूप अरोड़ा, पप्पू यादव,अमित शुक्ला, दीपक सिन्हा, मनोज कुमार, संजय पांडेय, संजय वर्मा, वीना पांडेय ने भी कमाल का काम किया है. वहीं बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म को पिछले साल 16 दिसंबर को रिलीज किया गया था. वहीं एक बार फिर इसे से यूट्यूब पर रिलीज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details