बिहार

bihar

'कोर्ट के फैसले का स्वागत, सुशांत मामले में संलिप्त लोग जल्द होंगे बेनकाब'- केसी त्यागी

By

Published : Aug 19, 2020, 3:43 PM IST

केसी त्यागी ने कहा इस मामले में बिहार सरकार की एफआईआर को भी ठीक माना गया है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को सीबीआई जांच में सहयोग करने की सलाह दी है. पूरे देश को उम्मीद है कि सीबीआई जांच में जल्द ही सब कुछ सामने आएगा और घटना में संलिप्त लोग बेनकाब होंगे.

पटना
पटना

नई दिल्ली/पटना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. इस मामले में जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्णय का हम लोग स्वागत करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत केस में बिहार सरकार ने सीबीआई जांच की मांग की थी, जिसे स्वीकार कर लिया गया है.

'सुशांत मामले में संलिप्त लोग जल्द होंगे बेनकाब'
जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा इस मामले में बिहार सरकार की एफआईआर को भी ठीक माना गया है. उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार को सीबीआई जांच में सहयोग करने की सलाह दी है. पूरे देश को उम्मीद है कि सीबीआई जांच में जल्द ही सब कुछ सामने आएगा और घटना में संलिप्त लोग बेनकाब होंगे.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

बिहार पुलिस को FIR दर्ज करने का अधिकार
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपना फैसला सुनाया है. जिसमें सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट कर दिया कि इस केस से जुड़े हर मामले को सीबीआई देखेगी. कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि मुंबई पुलिस ने इस केस में जांच नहीं बल्कि केवल इन्क्वायरी की है. इसलिए मुंबई पुलिस मामले के सारे सबूतों को आगे की जांच के लिए सीबीआई को सौंप दे. साथ ही कोर्ट ने कहा कि बिहार पुलिस को एफआईआर दर्ज करने का अधिकार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details