बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर करणी सेना ने निकाला न्याय मार्च, CBI जांच की मांग

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि आज हमने न्याय मार्च निकाला है और सरकार से मांग करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की सीबीआई जांच हो.

By

Published : Jul 6, 2020, 3:48 AM IST

सुशांत सिंह राजपूत
सुशांत सिंह राजपूत

पटना: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की बिहार इकाई ने पटना के जेपी गोलंबर से कारगिल चौक तक न्याय मार्च निकाला. इस मार्च में काफी संख्या में करणी सेना के कार्यकर्ता शामिल हुए. लोगों में सुशांत की मौत को लेकर काफी आक्रोश देखने को मिला. प्रदर्शनकारियों ने फिल्म इंडस्ट्रीज के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

प्रदर्शन करते करणी सेना के कार्यकर्ता

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना बिहार इकाई के प्रदेश अध्यक्ष सुनील सिंह ने कहा कि आज हमने न्याय मार्च निकाला है और सरकार से मांग करते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की सीबीआई जांच हो. केंद्र सरकार, बिहार सरकार ,महाराष्ट्र सरकार से हाथ जोड़कर विनती है कि जो भी दोषी हैं. उनका पर्दाफाश किया जाए और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिया जाए. बिहार ने अपने आइकॉन को खोया है.

देखें पूरी रिपोर्ट

'सुशांत दिला कर रहेंगे न्याय'
सुनील सिंह ने कहा कि बिहार के अपने लाल दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को हम न्याय दिला कर ही रहेंगे. यह करणी सेना है जो कहती है. वह करती है. हमने 100 अखंड दीप जलाए हैं और आज न्याय मार्च के जरिए हम सरकार सरकार से सीबीआई जांच की मांग कर रहे है. उन्होंने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिला कर उनके दोषियों को सजा दिलवाकर ही चैन लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details