बिहार

bihar

ETV Bharat / state

PM मोदी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में BJP कार्यालय में कार्यक्रम, कन्या पूजन का हुआ आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन को लेकर चल रहे 'सेवा समर्पण' अभियान के तहत आज बीजेपी प्रदेश कार्यालय (BJP State Office) में कन्या पूजन (Kanya Pujan) का आयोजन किया गया. इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि गरीबों की सेवा करने वाले पीएम मोदी के स्वस्थ्य और दीर्घायु जीवन की कामना करते हुए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

By

Published : Oct 6, 2021, 3:22 PM IST

BJP
BJP

पटना:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के जन्मदिन के उपलक्ष्य में बीजेपी (BJP) की ओर से देशभर में 'सेवा समर्पण' अभियान चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत बिहार की राजधानी पटना (Patna) स्थित बीजेपी प्रदेश कार्यालय में कन्या पूजन (Kanya Pujan) का आयोजन किया गया है. जिसमें सैकड़ों की संख्या में आईं कन्याओं का पूजन किया गया. सभी को इस दौरान भोजन भी कराया गया. इस अवसर पर बीजेपी महिला मोर्चा (BJP Mahila Morcha) की महानगर अध्यक्ष कान्ती केशरी और महामंत्री शांति राय समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता भी मौजूद रहीं.

ये भी पढ़ें: 'सेवा एवं समर्पण' के तहत मेडिकल कैंप का आयोजन, फ्री जांच और दवाई वितरण करेगी BJP

इस मौके पर पटना महानगर के कांति केशरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दीर्घायु हो, इसी कामना के साथ हमलोग अलग-अलग तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज सेवा समर्पण अभियान के तहत कन्या पूजन किया गया है. भगवान से हम लोग कामना करते हैं कि प्रधानमंत्री दीर्घायु हो. इसी को लेकर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी लगातार देश की सेवा कर रहे हैं, हमारा भी फर्ज बनता है कि हम उनके लिए मंगल कामना करें.

देखें रिपोर्ट

वही, बीजेपी पटना महानगर की महामंत्री शांति राय का कहना है कि हमलोगों ने सेवा समर्पण अभियान के तहत नमो चाय का केंद्र भी पूरे सप्ताह बीजेपी कार्यलाय में लगाया है. आज महिलाओं ने सोचा कि महालया है और आज कन्या पूजन किया.

ये भी पढ़ें: PM मोदी सेवा और समर्पण की प्रतिमूर्ति- राधा मोहन सिंह

शांति राय ने कहा कि इसी सोच के साथ हमलोगों ने आज सैकड़ों कन्याओं को यहां बुलाकर पूजन किया है. सभी को नव वस्त्र दिया है और भोजन भी करवाया है. उन्होंने कहा कि हमलोग मातारानी से दुआ कर रहे हैं कि मोदी जी दीर्घायु हों और ऐसे ही देश की सेवा करते रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details