बिहार

bihar

पटना:कलयुगी बेटे ने की मां बाप की पिटाई, घर से निकाला

By

Published : Nov 26, 2020, 8:42 PM IST

पटना के मसौढ़ी में कलयुगी बेटे ने बुजुर्ग मां बाप के साथ मारपीट कर उन्हें घर से निकाल दिया. सिर पर पर टूटा बक्सा लेकर बुजुर्ग दंपति थाने पहुंचे जहां उन्होंने अपने ही बेटे के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

मां बाप की पिटाई कर घर से निकाला
मां बाप की पिटाई कर घर से निकाला

पटना:कहते हैं बच्चे मां-बाप के बुढ़ापे का सहारा होते हैं, मगर वही बच्चे अगर बुढ़ापे में अपने ही मां-बाप के साथ मारपीट करने लगे और घर से निकाल दें तो क्या होगा? कुछ ऐसा ही मामला मसौढ़ी में देखने को मिला. मसौढ़ी थाना क्षेत्र के तारेगना मोहल्ले में कलयुगी बेटे ने कुछ पैसों के लिए अपने ही बूढ़े मां-बाप से साथ मारपीट करके उन्हें घर से निकाल दिया.

पटना का मसौढ़ी थाना

मां-बाप को घर से निकाला
जानकारी के अनुसार तारेगना मोहल्ले के मोती पासवान और उनकी पत्नी जसोदा देवी के साथ उनके ही बेटे जनार्दन पासवान ने पहले तो मारपीट की. फिर घर का सारा सामान तोड़ दिया. इतने से ही उसका मन नहीं भरा तो उसने अपने ही मां बाप को घर से निकाल दिया. माथे पर टूटा बक्सा लेकर दोनों पति-पत्नी मसौढ़ी थाने पहुंचे और थाने में शिकायत दर्ज करवाई.

'पैसों के लिए बेटा करता है मारपीट'
बुजुर्ग दंपति का कहना है कि उनके तीन बेटे हैं और अभी तीनो कुंवारे हैं. लॉक डाउन के कारण बेटों का काम छूट गया था. अभी वो ही मात्र घर का खर्चा किसी प्रकार मजदूरी कर के चला रहे हैं. जिस बेटे ने उनके साथ मारपीट की है वो बार-बार उनसे खर्चे के लिए पैसे मांगता है. लेकिन गरीबी के इस हाल में घर चलाना ही बहुत मुश्किल हो रहा है ऐसे वो बेटों को पैसा कहां से दें. यही वजह है कि आज उनके एक बेटे ने मार पीटकर उन्हें घर से बाहर निकाल दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details