बिहार

bihar

पटनाः 5 नवंबर को मनाई जाएगी कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि, जेपी नड्डा करेंगे संबोधित

By

Published : Oct 30, 2019, 9:50 AM IST

5 नवंबर को बापू सभागार में बीजेपी के पितामह कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि मनाई जाएगी.आयोजन सफल बनाने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा ने पालीगंज स्वामी सहजा नंद सरस्वती सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की.

प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा

पटनाःजिले में 5 नवंबर को बापू सभागार में बीजेपी के पितामह कहे जाने वाले कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि मनाई जाएगी. इस अवसर पर बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पटना आएंगे और कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. इस अवसर पर सभागर में एक भव्य कार्यक्रम का आयोजन होना है. बीजेपी ने पुण्यतिथि समारोह को लेकर तैयारियां शुरू कर दी है.

आयोजन सफल बनाने की अपील

आयोजन सफल बनाने के लिए प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा ने पालीगंज स्वामी सहजा नन्द सरस्वती सभागार में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में पालीगंज विधानसभा और बिक्रम विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता शामिल रहे. बैठक में नीतीश मिश्रा ने पुण्यतिथि के दिन सभागार में ज्यादा से ज्यादा कार्यक्ताओं को आने और कार्यक्रम को सफल बनाने की अपील की. वहीं, पुण्यतिथि में सम्मलित होकर कैलाशपति मिश्र को श्रद्धा सुमन अर्पित करने की बात कही.

देखें पूरी रिपोर्ट

जेपी नड्डा करेंगे संबोधन

आयोजन में बीजेपी राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. बता दें कि राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा का पहला बिहार दौरा है. इस अवसर पर प्रदेश मंत्री अमृता भूषण राठौर भी कार्यक्रम में शामिल रहेंगे.

बैठक के दौरान

ABOUT THE AUTHOR

...view details