बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पटना: जस्टिस फॉर सुशांत फोरम ने लोगों को मास्क बांटकर किया जागरूक

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत फोरम के कार्यकर्ताओं ने पटना जंक्शन पर लोगों के बीच मास्क बांटें.

By

Published : Aug 16, 2020, 8:36 PM IST

Updated : Aug 22, 2020, 1:46 AM IST

patna
patna

पटना:दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए जस्टिस फॉर सुशांत फोरम के कार्यकर्ताओं ने पटना जंक्शन पर लोगों के बीच मास्क बांटें. कार्यकर्ताओं ने कोरोना के साथ साथ सुशांत मामले के बारे में लोगों को जागरूक भी किया.

मास्क बांटते कार्यकर्ता

रविवार को पटना जंक्शन पर सभी यात्रियों के बीच जस्टिस फॉर सुशांत फोरम के कार्यकर्ताओं ने मास्क बांटकर लोगों को दिवंगत अभिनेता के बारे में लोगों को दुआ करने को कहा. बता दें कि शुरू से ही इस फोरम का मुख्य उद्देश्य है सुशांत सिंह राजपूत को जल्द से जल्द न्याय दिलाना है. कई बार सड़कों पर उतरकर भी फोरम के लोगों ने प्रदर्शन किया और सरकार से सीबीआई जांच की मांग की थी.

देखें रिपोर्ट

लोगों से की अपील
इस फोरम के बिहार प्रभारी विशाल ने बताया कि हमारा मुख्य उद्देश्य सुशांत को न्याय दिलाना है. कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए हमने आज सभी यात्रियों के बीच मास्क बांटा है और लोगों को कोरोना कि प्रति जागरूक किया है. साथ ही सुशांत सिंह राजपूत को जल्द न्याय मिले इसके लिए लोग आवाज उठाएं, इसकी भी लोगों से अपील की है.

Last Updated : Aug 22, 2020, 1:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details