बिहार

bihar

By

Published : Dec 28, 2020, 6:54 AM IST

ETV Bharat / state

पटना: जूनियर डॉक्टरों का छठवें दिन भी प्रदर्शन जारी, कैंडिल जलाकर किया प्रदर्शन

राजधानी में जूनियर डॉक्टर अपनी स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग को लेकर कैंडिल जलाकर शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन किया. जूनियर डॉक्टरों का कहना है कि जबतक उनकी स्टाइपेंड नहीं बढ़ेगी तबतक आंदोलन जारी रहेगा.

डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च
डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च

पटना:जिले में जूनियर डॉक्टरों का प्रदर्शन लगातार जारी है. जूनियर डॉक्टर अपनी स्टाइपेंड बढ़ाने को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. डॉक्टरों का कहना है कि वे अपनी मांग संवैधानिक ढंग से मांग रहे है. यदि उनकी मांग पूरी नही होगी तो वे लोग उग्र प्रदर्शन करने पर मजबूर होंगे.

देखें रिपोर्ट.

स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग
जूनियर डॉक्टरों का हड़ताल छठवें दिन भी जारी रहा. सरकार के समक्ष जूनियर डॉक्टरों ने प्रदर्शन कर अपनी स्टाइपेंड बढ़ाने की मांग की है. प्रदर्शनकारी डॉक्टरों ने बताया कि जबतक उनकी स्टाइपेंड नहीं बढ़ेगी तबतक आंदोलन जारी रहेगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इसका जवाब सरकार को देना होगा.

डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च

डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च
हड़ताड़ के पांचवें दिन भी स्वास्थ विभाग के अधिकारी या मंत्री जूनियर डॉक्टरों के साथ किसी तरह का कोई वार्ता नहीं किया. इसे लेकर नालन्दा मेडिकल कॉलेज के मुख्यद्वार पर जूनियर डॉक्टरों ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन के साथ कैंडिल मार्च निकाला. इसके साथ ही अपनी मांग को जल्द पूरा करने की मांग की है.

डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च

ABOUT THE AUTHOR

...view details