बिहार

bihar

पटना में बिहार इकाई के पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे जेपी नड्डा

By

Published : Jul 9, 2022, 1:03 PM IST

बिहार में 31 जुलाई को BJP की बैठक (JP Nadda IN Bihar On 31St July) होगी. बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी शामिल होंगे. इस बैठक में हर राज्य से सभी मोर्चा के अध्यक्ष व महासचिव शामिल होंगे. पढ़ें पूरी खबर...

J P Nadda
J P Nadda

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी (National Working Committee Meeting In Patna) के मद्देनजर पटना में पार्टी के बिहार विंग के पदाधिकारियों (Bjp Meeting In Bihar) के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक करेंगे. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार देर रात नड्डा के दौरे की योजना बनाने और तैयारियों की रिपोर्ट लेने के लिए एक बैठक की.

पढ़ें-एमएलसी चुनाव : भाजपा ने तीन राज्यों में की उम्मीदवारों की घोषणा, देखें लिस्ट

तीन दिवसीय प्रशिक्षण शिविर:बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष जायसवाल ने कहा, "राष्ट्रीय अध्यक्ष की बैठक जिलाध्यक्षों और अन्य अधिकारियों के अलावा संगठन के हर विंग के प्रभारी के साथ होगी. हम प्रत्येक कार्यकर्ता, विभिन्न विंग के अध्यक्षों, जिलाध्यक्षों और राज्य के अन्य अधिकारियों के लिए 14, 15 और 16 जुलाई को तीन दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित करेंगे. हम उस कार्यक्रम में 300 नेताओं के भाग लेने की उम्मीद कर रहे हैं."

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि, कार्यकर्ताओं का नियमित प्रशिक्षण भाजपा की कार्यशैली का अभिन्न हिस्सा है. यह शिविर निश्चय ही हमारे संकल्प को और मजबूती देगा जिससे हमारी कार्यकुशलता और निखरेगी. इस बैठक में देश भर के सभी राज्यों में बीजेपी के सात मोर्चा कार्यरत हैं. इनमें किसान मोर्चा, महिला मोर्चा, एससी मोर्चा, ओबीसी मोर्चा, युवा मोर्चा, एसटी मोर्चा और माइनॉरिटी मोर्चा शामिल हैं. बड़ी संख्या में लोगों के भाग लेने की संभावना को देखते हुए प्रदेश कमेटी के स्तर पर इसके लिए अलग से तैयारी की जायेगी.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने आगे कहा, "नेता आगे 'सप्तऋषि' और 'पन्ना प्रमुख' जैसे जमीनी स्तर के कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे. पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत किया जाएगा. तीन दिवसीय कार्यक्रम के बाद वे 31 जुलाई को नड्डा के दौरे के कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details