बिहार

bihar

ETV Bharat / state

दरभंगा में जल्द होगा एम्स का निर्माण - जेपी नड्डा

नई दिल्ली में मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह 2019 के दौरान जेपी नड्डा ने बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि जल्द ही दरभंगा में एम्स का निर्माण किया जाएगा.

By

Published : Nov 25, 2019, 8:41 AM IST

मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह 2019

नई दिल्ली/पटना:नई दिल्ली में मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह 2019 का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने शिरकत की. इस मौके पर भारी संख्या में लोग मौजूद थे.

कार्यक्रम के दौरान दोनों राजनेताओं को माला पहनाकर स्वागत किया गया. वहीं, इस मौके पर मिथिला से जुड़ी कई किताबों का विमोचन भी किया गया. सामारोह में जेपी नड्डा ने लोगों को संबोधित करते हुए एक बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा कि जल्द ही दरभंगा में एम्स का निर्माण किया जाएगा.

नई दिल्ली में मिथिला विभूति स्मृति पर्व समारोह 2019 का आयोजन

दरभंगा में जल्द होगा एम्स का निर्माण- जेपी नड्डा
उन्होंने कहा कि इसके लिए दरभंगा पैलेस के पास खाली पड़ी जमीन पर सभी सुविधाओं से लैस एम्स का निर्माण किया जाएगा. इसके अलावा उन्होंने दरभंगा में एयरपोर्ट को लेकर भी ऐलान किया. उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट निर्माण के लिए सभी औपचारिकताएं पूरी कर ली गई हैं और अगले साल से इसका निर्माण कार्य शुरु कर दिया जाएगा.

राजनेताओं का किया गया स्वागत

समारोह में दोहराया सबका साथ सबका विकास का नारा
इस दौरान जेपी नड्डा ने मिथिला वासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 'सबका साथ सबका विकास' नारे को दोहराते हुए कहा कि हमारी सरकार ने हरेक गांव में विकास के कार्यों को पूरा किया है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार भारत के सभी नागरिकों को साथ लेकर चल रही है.

मनोज तिवारी ने सुरों से बांधा समां

ये भी पढ़ें-'CM नीतीश को क्रेडिट का है डर, इसलिये उपेन्द्र कुशवाहा द्वारा प्रस्तावित कार्यों को नहीं दे रहे NOC'

मनोज तिवारी ने गुनगुनाए गीत
इस मौके पर दिल्ली बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने समारोह में आए लोगों को संबोधित करते हुए मिथिला की खासियत के बारे में जानकारी दी. वहीं, उन्होंने मिथिला के कई गीतों को गुनगुनाकर माहौल को खुशनुमा बना दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details