बिहार

bihar

BJP नेताओं संग CM नीतीश से मिलने पहुंचे जेपी नड्डा, गर्मजोशी से किया गया स्वागत

By

Published : Nov 5, 2019, 8:21 PM IST

मंगलवार को पटना पहुंचे जेपी नड्डा ने दिल्ली लौटने से पहले सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस दौरान उनके साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी समेत बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और प्रभारी भी मौजूद रहे

सीएम नीतीश

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार बिहार पहुंचे जेपी नड्डा ने सीएम नीतीश कुमार से भी मुलाकात की. दिल्ली लौटने से पहले जेपी नड्डा मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. मुख्यमंत्री ने जेपी नड्डा का स्वागत किया. इस दौरान नड्डा के साथ डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव भी मौजूद रहे.

बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को एकदिवसीय दौरे पर राजधानी पटना पहुंचे. बीजेपी के भीष्म पितामह कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि पर पार्टी की ओर से आयोजित समारोह में शिरकत करने के बाद जेपी नड्डा सीएम नीतीश कुमार से मिलने उनके सरकारी आवास पहुंचे.

बीजेपी नेताओं संग सीएम नीतीश से मिले जेपी नड्डा

यहां सीएम नीतीश ने उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. जेपी नड्डा का बिहार के साथ गहरा लगाव रहा है. यही नहीं, उन्होंने यहां पढ़ाई-लिखाई भी की है. उनका नीतीश कुमार के साथ भी बेहतर संबंध रहे हैं.

बातचीत करते सीएम नीतीश और जेपी नड्डा

ये मुलाकात देती है कई संकेत
जेपी नड्डा अभी कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं लेकिन आने वाले दिनों में महत्वपूर्ण भूमिका में होंगे क्योंकि अगले साल बिहार में विधानसभा चुनाव हैं. जदयू के लिए भी यह जरूरी है कि जेपी नड्डा के साथ बेहतर तालमेल हो. इन सब के चलते नड्डा-नीतीश की मुलाकात एनडीए को मजबूती देती दिखाई दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details