बिहार

bihar

ETV Bharat / state

BJP के मिशन-2020 को जेपी नड्डा ने दी हवा, बड़े से लेकर छोटे नेताओं संग की बैठक

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा युद्ध स्तर पर तैयारी कर रही है. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी मिशन-2020 को लेकर छोटे से बड़े तक सभी नेताओं को दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Nov 5, 2019, 10:10 PM IST

पार्टी कार्यालय में जेपी नड्डा

पटना: राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार बिहार दौरे पर आए. राष्ट्रीय अध्यक्ष ने मिशन-2020 के लिए कार्यकर्ताओं को टिप्स भी दिए. इससे पहले उन्होंने भाजपा की कोर कमेटी के साथ राजकीय अतिथिशाला में बैठक की. उसके बाद प्रदेश कार्यालय में राज्यभर से आए कार्यकर्ताओं और नेताओं को टिप्स दिए.

बिहार में भाजपा मिशन-2020 को फतह करने की तैयारियों में जुट गई है. पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष वैसे तो कैलाशपति मिश्र की पुण्यतिथि में शामिल होने आए थे. लेकिन कार्यक्रम के बाद जेपी नड्डा ने नेताओं के साथ बैठक कर आगामी चुनाव की रूपरेखा तय की.

पार्टी कार्यालय पर बैठक करते जेपी नड्डा

प्रदेश के शीर्ष नेताओं संग की गई बैठक
राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पहले तो राजकीय अतिथिशाला में कोर कमेटी की बैठक की. कोर कमेटी में बिहार भाजपा के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद रहे. बैठक में उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल और प्रदेश पार्टी प्रभारी भूपेंद्र यादव सरीखे नेता मौजूद रहे.

छोटे से बड़े तक, सबसे मिले नड्डा
कोर कमेटी की बैठक के बाद जेपी नड्डा भाजपा के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. यहां उन्होंने अटल बिहारी बाजपेयी सभागार में पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की. बैठक में बिहार भर से आए चुनाव प्रभारी, सदस्यता प्रभारी, जिला अध्यक्ष और विधायकों ने हिस्सा लिया. मिशन-2020 को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details