बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JP नड्डा और CM के बीच 1 घंटे तक चली बातचीत, चुनावी रणनीति पर मंथन!

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मुख्यमंत्री आवास पर सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद एनडीए में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर चर्चा शुरू हो गई. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद जेपी नड्डा पहली बार बिहार के दौरे पर हैं.

By

Published : Feb 22, 2020, 8:02 PM IST

पटना
पटना

पटना: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बिहार के दौरे पर हैं. इस दौरान जेपी नड्डा मुख्यमंत्री आवास पहुंचे. वहां सीएम नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच लगभग एक घंटा तक बैठक चली. आधिकारिक तौर पर इसे शिष्टाचार भेंट बताया जा रहा है.

सूत्रों से जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के बीच बंद कमरे में 1 घंटे तक बातचीत हुई. इस दौरान विधानसभा चुनाव में एनडीए की मजबूती को लेकर भी चर्चा हुई है. साथ ही कयास लगाए जा रहे हैं कि इन दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव में सीट शेयरिंग के मुद्दे पर भी बातचीत हुई है.

पेश है रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:CM आवास पहुंचे JP नड्डा, नीतीश कुमार ने किया स्वागत

सीएम से मिले जेपी नड्डा

बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए के तरफ से नीतीश कुमार ही मुख्यमंत्री चेहरा होंगे. इसकी घोषणा पूर्व बीजेपी अध्यक्ष सह गृह मंत्री अमित शाह कर चुके हैं. वहीं, सीट शेयरिंग के मुद्दे पर कयास लगाया जा रहा है कि जेडीयू और बीजेपी 50- 50 के फॉर्मूले पर चुनाव लड़ सकते हैं. इस फॉर्मूले पर भी जेपी नड्डा और नीतीश कुमार के बीच बातचीत हुई होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details