बिहार

bihar

Bihar Job Alert: इंडियन ऑयल में 465 पदों पर निकली है वैकेंसी, 30 नवंबर आवेदन की आखिरी तिथि

By

Published : Nov 29, 2022, 11:40 AM IST

इंडियन ऑयल में बंपर वैकेंसी निकली है. इसके आवेदन की आखिरी तारीख 30 नवंबर है. इस भर्ती में कौन अभ्यर्थी योग्य होंगे. उनकी शैक्षणिक योग्यता और उम्र कितनी होगी ये जानने के लिए पढ़ें.. Bihar Job Alert

Job in Indian Oil
सरकारी नौकरी

पटना: इंडियन ऑयल में 465 पदों पर वैकेंसी निकाली (Job in Indian Oil) है, जिसमें ईस्टर्न रीजन पाइप लाइन में 127 पद, नॉर्दन रीजन पाइपलाइन में 110 पद, साउथ ईस्टर्न पाइपलाइन में 57 पद, साउदर्न रीजन पाइपलाइन में 41 पद और वेस्टर्न रीजन पाइप लाइन में 130 पद हैं. आवेदन ऑनलाइन माध्यम से भरा जाएगा. आवेदन से संबंधित ज्यादा जानकारी के लिए आधिकारी वेबसाइट www.plapps.indianoil.in पर जाकर देखें.

ये भी पढ़ें- अमेरिकी कंपनी से मिला जॉब ऑफर लेकिन नागपुर के वेदांत की उम्र बनी बाधा

शैक्षणिक योग्यता और उम्र: आवेदन के लिए अभ्यर्थियों की शैक्षणिक योग्यता 12वीं पास होनी चाहिए. वहीं कुछ पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता अलग-अलग है. आवेदन की प्रक्रिया पूरी तरह से निशुल्क है और आवेदन के लिए अभ्यर्थियों की उम्र 18 वर्ष से 24 वर्ष के बीच होनी चाहिए. आरक्षण के नियमों के अनुसार अभ्यर्थियों के उम्र सीमा में छूट भी दी जाएगी.


आवेदन की अंतिम तारीख: फॉर्म भरने की आखिरी तिथि 30 नवंबर 2022 है और अभ्यर्थियों का सलेक्शन लिखित परीक्षा के मेरिट लिस्ट और अभ्यर्थियों की मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद होगा. ऐसे में समय कम बच गया है और जो अभ्यर्थी इंडियन ऑयल में आवेदन करना चाहते हैं तो वह आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 30 नवंबर के पहले अपना आवेदन करें. आवेदन की पूरी प्रक्रिया निशुल्क है और आवेदन सिर्फ ऑनलाइन मोड में ही स्वीकार्य है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details