बिहार

bihar

ETV Bharat / state

तेजस्वी पर मांझी ने ली चुटकी,  कहा- 'वह जुआ हैं हार के बाद तनाव में हैं'

बिहार में एईएस से हो रही मौतों का आंकड़ा 157 पहुंच चुका है. लेकिन तेजस्वी यादव अभी भी गायब हैं.

By

Published : Jun 19, 2019, 4:48 PM IST

तेजस्वी यादव, जीतनराम मांझी

पटना:एईएस से अब तक बिहार में 157 बच्चों की मौत हो चुकी है. लेकिन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव गायब हैं. इस पर अब तक उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ऐसे में अब महागठबंधन के नेता सफाई तो दे रहे हैं लेकिन चुटकी भी ले ले रहे हैं.

महागठबंधन के घटक दल हम के मुखिया और पूर्व मुख्यमंत्री जीतराम मांझी ने कहा है कि तेजस्वी यादव एक जुआ हैं. वह जबसे हारे हैं तबसे बिहार से बाहर हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी ने बहुत मेहनत की है चुनाव में वह अलग बात है कि उनके नेतृत्व में महागठबंधन को एक भी सीट नहीं मिली है.

जीतनराम मांझी, पूर्व मुख्यमंत्री

हार के हैरासमेंट से नहीं उबरे तेजस्वी
मांझी ने कहा कि तेजस्वी अभी तक हार के हरासमेंट से उबर नहीं पाए हैं. उन्होंने कहा कि अभी एक या देढ़ महीना बाहर रहने के बाद वह खुद वापस आ जाएंगे. उन्होंने कहा कि चमकी बुखार पर हम सबलोग बैठक में रणनीति बनाएंगे.

रघुवंश प्रसाद सिंह का बयान
बता दें कि तेजस्वी यादव को लेकर रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि 'मुझे नहीं पता कि वह कहां है, शायद वह वर्ल्ड कप देखने गए हैं, हालांकि यह मैं पुख्ता तौर पर नहीं कह सकता.' आरजेडी नेता ने कहा कि यह मेरा अनुमान है कि वर्ल्ड कप चल रहा है तो हो सकता है कि वह मैच देखने गए हों.'

रघुवंश प्रसाद सिंह, वरिष्ठ नेता, आरजेडी

भाई वीरेंद्र ने क्या कहा
वहीं राजद विधायक भाई वीरेंद्र ने भी तेजस्वी यादव के गायब होने के सवाल पर सपाई दी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव अपना इलाज करा रहे हैं और जल्द ही वापस आएंगे. वापस आने के बाद तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर का दौरा भी करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details