बिहार

bihar

ETV Bharat / state

शहाबुद्दीन की मौत पर मांझी का लालू यादव पर हमला, कहा- साहब के साथ जो किया याद रखा जाएगा

आरजेडी सांसद और बिहार के बाहुबली नेता शहाबुद्दीन का बीते शनिवार को कोरोना से निधन हो गया था. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने राजद परिवार पर हमला बोला. देखें रिपोर्ट

By

Published : May 6, 2021, 5:42 PM IST

jitan ram manjhi targeted lalu yadav on mohammad shahabuddin death
jitan ram manjhi targeted lalu yadav on mohammad shahabuddin death

पटना:बिहार में पूर्व आरजेडी सांसद शहाबुद्दीन की मौत पर सियासत जारी है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (हम) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने लालू परिवार पर हमला करते हुए कहा है कि सब कुछ याद रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- शहाबुद्दीन की मौत पर सियासत तेज, जीतन राम मांझी ने की न्यायिक जांच की मांग

हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने ट्वीट कर कहा, "कितना भी वर्चुअल मीटिंग कर लीजिए,अब सबको पता लग गया है कि बुरे वक्त में आप अपनों का साथ छोड़ देतें हैं. साहब के साथ जो आपने किया उसे कभी भुलाया नहीं जा सकता. सब याद रखा जाएगा, सब कुछ याद रखा जाएगा."

न्यायिक जांच की मांग
बता दें कि बिहार में सत्ताधारी एनडीए के सहयोगी दल हम के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व सांसद के मौत की न्यायिक जांच की मांग की है. इससे पहले मांझी ने सोमवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया कि सीवान के पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन के निधन की न्यायिक जांच एवं उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाए.

पूर्व सांसद की कोरोना से मौत
राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का दिल्ली के एक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया था, जहां उनका कोरोना का इलाज चल रहा था. पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन को सोमवार को दिल्ली के कब्रिस्तान में सुपुर्द ए खाक किया गया. शहाबुद्दीन 2004 के दोहरे हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे थे. उन्हें 2018 में तिहाड़ जेल में ट्रांसफर कर दिया गया था.

तेजस्वी को चेतावनी
ओसामा साहब के नाम से जिस अकाउंट से ट्वीट किया गया है उसमें लिखा गया है “अगर हमारे अब्बू डॉ. शहाबुद्दीन साहब अपनी जन्मभूमि सिवान में दफन नहीं हुए तो तेजस्वी यादव की राजनीति हमेशा के लिए जमीन में दफन हो जाएगी, इंशाअल्लाह!!.

ये भी पढ़ें- शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा ने दी तेजस्वी की राजनीति को दफन करने की चेतावनी, तो हिल गया लालू परिवार!

ट्विटर अकाउंट पर उठ रहे सवाल
हालांकि, ओसामा साहब के नाम से जिस अकाउंट से ट्वीट किया जा रहा उसपर सवाल उठ रहे हैं. कई ट्वीट में इसका जिक्र किया गया है कि इस अकाउंट को किसी और नाम से चलाया जाता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details