बिहार

bihar

मुंबई पुलिस का रवैया था संदेहास्पद, CBI जांच से सुशांत के परिवार को मिलेगा न्याय- मांझी

By

Published : Aug 19, 2020, 4:25 PM IST

हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस के अव्यवहारिक रवैया को संदेहास्पद बताया है. महाराष्ट्र पुलिस ने जिस तरह से बिहार पुलिस की जांच में व्यवधान डालने की कोशिश की. इससे प्रतीत होता है कि दाल में जरूर कुछ काला है.

पटना
पटना

पटना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं. इस मामले में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का हम स्वागत करते हैं. अब विश्वास है कि दिवंगत अभिनेता के परिवार को न्याय मिलेगा.

हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने महाराष्ट्र सरकार और पुलिस के अव्यवहारिक रवैया को संदेहास्पद बताया है. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला बहुत जरूरी है. महाराष्ट्र पुलिस ने जिस तरह से बिहार पुलिस की जांच में व्यवधान डालने की कोशिश की. इससे प्रतीत होता है कि दाल में जरूर कुछ काला है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'CBI जल्द करेगी दूध का दूध पानी का पानी'
जीतन राम मांझी ने कहा हमारे देश के फेडरल सिस्टम के विरुद्ध महाराष्ट्र पुलिस ने रवैया अपनाया है. वहीं सुप्रीम कोर्ट के निर्णय के बाद यह स्पष्ट हो गया कि सीबीआई निश्चित तौर पर कहीं भी किसी भी राज्य में जांच कर सकती है. उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उम्मीद है कि इस केस में सीबीआई बहुत जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी.

'SC ने लगाई CBI जांच पर मुहर'
मांझी ने आगे कहा कि हम उनके परिवार को न्याय दिलाने के लिए शुरू से ही सीबीआई जांच के पक्षधर रहे हैं. वहीं इसी क्रम में सुप्रीम कोर्ट ने आज इस मामले में सीबीआई जांच पर अपनी मुहर लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details