बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अस्पताल से घर लौटे जीतनराम मांझी, ट्वीट कर कहा- 'अभी पूरी तरह से स्वस्थ हूं'

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने बताया कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पूरी तरह से स्वस्थ हैं. पटना के मेदांता अस्पताल में उनका रूटीन चेकअप किया गया है.

By

Published : Feb 27, 2022, 11:09 PM IST

अस्पताल से घर लौटे जीतनराम मांझी
अस्पताल से घर लौटे जीतनराम मांझी

पटना:हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Bihar Former CM Jitan Ram Manjhi) को ब्रेन स्ट्रोक आने की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि वो पूरी तरह से ठीक है. पटना के मेदांता अस्पताल में उनका रूटीन चेकअप किया गया है. वहीं, इससे पहले जीतनराम मांझी ने भी ट्वीट कर कहा कि 'स्वास्थ रूटीन चेकप को लेकर पटना के एक अस्पताल गया था,अभी पूरी तरह से स्वस्थ हूं. सभी शुभचिंतको को धन्यवाद.

ये भी पढ़ें-मांझी की लालू-नीताश से अपील- बीमार चल रहे शरद यादव को बिहार से भेजें राज्यसभा

''शुगर लेवल कम हो जाने के कारण हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी की तबीयत खराब हो गई थी. कल उन्होंने वेदांता में अपना चेकअप करवाया, जिसके बाद वो स्वस्थ्य थे. आज फिर वेदांता में जाकर अपना फुल बॉडी चेकअप कराया है. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है. वो पूरी तरह से स्वस्थ हैं और ये रूटीन चेकअप है. इससे पहले भी वो लगातार दिल्ली में चेकअप कराते रहे हैं. वो इस बार दिल्ली नहीं जा पाए इसलिए वो पटना में ही चेकअप करवा रहे हैं.''-दानिश रिजवान, प्रवक्ता, हम पार्टी

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details