बिहार

bihar

ETV Bharat / state

मांझी ने तेजस्वी पर उठाए सवाल तो RJD बोली- विकृत मानसिकता के हैं ऐसे लोग

जीतनराम मांझी ने कहा कि तेजस्वी को पहले राज्यपाल से मिलना और उनको ज्ञापन देकर समय लेना चाहिए था. लेकिन उन्हें सिर्फ गोपालगंज याद आया. वहीं, आरजेडी ने जीतनराम मांझी पर पलटवार करते हुए कहा कि हम लोग सामाजिक न्याय की बात करने वाले हैं.

By

Published : May 29, 2020, 4:44 PM IST

Updated : May 29, 2020, 7:21 PM IST

Patna
Patna

पटनाः तेजस्वी यादव के गोपालगंज मार्च को लेकर महागठबंधन में मतभेद उभरकर सामने आ रहा है. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि सिर्फ गोपालगंज ही क्यों, बिहार के सभी जिले में आपराधिक घटनाएं हो रही हैं. इस पर आरजेडी ने पलटवार करते हुए कहा कि ये विकृत मानसिकता के लोगों की सोच हो सकती है.

'क्यों याद आ रहा सिर्फ गोपालगंज?'
लॉकडॉउन के बीच महागठबंधन में दूरियां देखने को मिल रही हैं. हम प्रमुख जीतन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के गोपालगंज मार्च पर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर सिर्फ गोपालगंज क्यों याद आ रहा है? उन्होंने कहा कि अपराधिक घटनाएं तो पूरे बिहार में घट रही हैं. मांझी ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष को विपक्ष के सारे नेताओं को विश्वास में लेकर काम करना चाहिए था.

देखें रिपोर्ट

आरजेडी का मांझी पर पलटवार
जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजस्वी को पहले राज्यपाल से मिलना और उनको ज्ञापन देकर समय लेना चाहिए था. लेकिन नेता प्रतिपक्ष ने सिर्फ गोपालगंज को याद किया. वहीं, इस बयान से बिफरे आरजेडी ने भी जीतन राम मांझी पर पलटवार करते हुए कहा कि हम लोग सामाजिक न्याय की बात करने वाले हैं. हम पर कास्ट पॉलिटिक्स का आरोप गलत है और जो आरोप लगा रहे हैं, वह विकृत मानसिकता के लोग हैं.

Last Updated : May 29, 2020, 7:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details