बिहार

bihar

ETV Bharat / state

NRC के नाम पर ST, SC को निकालना चाहती है बीजेपी, ऐसा हुआ तो करेंगे आंदोलन: मांझी

जीतन राम मांझी ने बीजेपी को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एनआरसी के बहाने माइनॉरिटी, एससी और एसटी के साथ कुछ किया जाएगा. तो हम चुप नहीं बैठेंगे. इसके खिलाफ हमारी पार्टी बड़ा आंदोलन करेगी.

By

Published : Sep 16, 2019, 2:19 PM IST

जीतन राम मांझी ने नागरिकों के राष्ट्रीय रजिस्टर का विरोध किया

पटना: बीजेपी प्रदेश में भी एनआरसी को लागू करने की मांग कर रही है. इसपर पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि यह एक तरीके की साजिश है. बीजेपी सरकार एससी, एसटी और अल्पसंख्यक के खिलाफ है. उन्होंने इसके लिए बीजेपी को चेतावनी भी दी.

एनआरसी को लेकर मांझी ने दिया बयान
दरअसल, प्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सीधे तौर पर बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि बीजेपी बिना सबूत के किसी को बाहरी, आतंकवादी नहीं कह सकती है. बीजेपी एनआरसी के बहाने बेवजह के आरोप लगाकर एससी, एसटी और माइनॉरिटी को देश से निकालना चाहती है. हमारी पार्टी इसका विरोध करती है. हमें पता है कि दलितों और एक सौ सीटों के खिलाफ बीजेपी साजिश कर रही है.

NRC के नाम पर ST, SC को निकालना चाहती है बीजेपी

बीजेपी को मांझी ने दी चेतावनी
जीतन राम मांझी ने बीजेपी को सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि यदि एनआरसी के बहाने माइनॉरिटी, एससी और एसटी के साथ कुछ किया जाएगा. तो हम चुप नहीं बैठेंगे. इसके खिलाफ हमारी पार्टी बड़ा आंदोलन खड़ा कर देगी. आपको बता दें कि एनआरसी के मुद्दे पर बीजेपी को जदयू का सपोर्ट भी नहीं मिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details