बिहार

bihar

ETV Bharat / state

करारी हार के बाद मंथन में जुटे मांझी, कहा- अपनी कमियों को दूर करने की करेंगे कोशिश

हम पार्टी का कहना है कि कार्यकर्ताओं और नेताओं से फीडबैक के आधार पर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. कमियों को दूर करने की कोशिश की जायेगी.

By

Published : May 30, 2019, 3:48 PM IST

मीडिया से बातचीत करते मांझी

पटना: लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद महागठबंधन के तमाम घटक दल लगातार मंथन करने में जुटे हैं. साथ ही ये पार्टियां हार के बाद अपना-अपना अलग राग भी अलाप रही हैं.

राजद के बाद हम पार्टी भी मंथन करने में जुटी है. सभी तीन सीटों पर हार के बाद समीक्षा करने के लिए पार्टी के तमाम बड़े नेता अध्यक्ष जीतनराम मांझी के यहां पहुंचे. हम सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के आवास पर मंथन का दौर चल रहा है. हार पर चर्चा के बीच पार्टी की ओर से कहा गया है कि हम लोग अपनी कमियों को दूर करने की पूरी कोशिश करेंगे.

पार्टी नेताओं के संग जीतन राम मांझी

फीडबैक के आधार पर आगे की रणनीति

मीडिया से बातचीत के दौरान पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने कहा कि हम चुनाव में हारे हैं. बैठक में समीक्षा करेंगे कि किन कारणों से हमारी हार हुई. इसके अलावा कार्यकर्ताओं और नेताओं से फीडबैक के आधार पर आगे की रणनीति तैयार की जाएगी. हमारे अंदर जो भी कमियां रह गई थी उसे दूर करने की कोशिश किए जाएंगे.

समीक्षा बैठक करते मांझी

मांझी समेत सभी उम्मीदवारों की हुई थी हार

गौरतलब है कि हम पार्टी महागठबंधन में शामिल है. महागठबंधन की तरफ से पार्टी को तीन सीटें दी गई थी. खुद पूर्व सीएम जीतन राम मांझी सुरक्षित सीट से चुनावी मैदान में थे, हालांकि जेडीयू प्रत्याशी विजय मांझी के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा. जबकि अन्य दो उम्मीदवार औरंगाबाद और नालंदा सीट से चुनाव में पराजित हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details