बिहार

bihar

ETV Bharat / state

महागठबंधन को बचाने की अंतिम कोशिश, बातचीत के लिए सोनिया ने मांझी को बुलाया दिल्ली

महागठबंधन में को-ऑर्डिनेशन कमेटी को लेकर लगातार मामला फंसता जा रहा है. पूर्व सीएम जीतन राम मांझी इस संदर्भ में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने जा रहे हैं.

By

Published : Jun 22, 2020, 7:35 PM IST

patna
patna

पटना: को-आर्डिनेशन कमेटी महागठबंधन के लिए गले का फांस बन गई है. जीतन राम मांझी ने महागठबंधन को अलविदा कहने का मन बना लिया था. लेकिन सोनिया गांधी की तरफ से अंतिम कोशिश जारी है. इसको लेकर मांझी दिल्ली में सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

दानिश रिजवान, हम प्रवक्ता

सोनिया गांधी ने जीतन राम मांझी को किया तलब
कोआर्डिनेशन कमेटी की मांग को लेकर महागठबंधन में गांठ पड़ चुकी है. जीतन राम मांझी नाराज चल रहे हैं. इन सबके बीच जीतन राम मांझी की नजदीकियां नीतीश कुमार से बढ़ रही थी. लेकिन सोनिया गांधी ने सुलह की कोशिश की. इस मामले में जीतन राम मांझी सोनिया गांधी से मिलने दिल्ली जा रहे हैं.

पेश है खास रिपोर्ट
हम पार्टी है महागठबंधन का हिस्सा
हम पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि हम को-आर्डिनेशन कमेटी की मांग लंबे समय से कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी भी इच्छा है कि महागठबंधन बरकरार रहे. लेकिन सहयोगी दलों का सहयोग नहीं मिल रहा है. दानिश रिजवान ने कहा कि सोनिया गांधी ने पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को दिल्ली बुलाया है. सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद ही चीजें साफ होंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details