बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'महागठबंधन के अलावे मांझी और सहनी के पास कोई दूसरा ऑप्शन नहीं'

बीजेपी प्रवक्ता के मुताबिक उपचुनाव को लेकर महागठबंधन सिर्प बयानबाजी चल रहा है. सहनी और मांझी के ताकत को राजद जानती है. दूसरी तरफ ये लोग महागठबंधन छोड़कर कहीं जा नहीं सकते.

मांझी और सहनी

By

Published : Sep 27, 2019, 9:30 PM IST

पटना:बीजेपी प्रवक्ता अजित चौधरी ने महागठबंधन के घटक दलों पर तंज कसा है. उन्होंने उपचुनाव में सीटों को लेकर महागठबंधन में चल रही खींचतान पर जमकर चुटकी ली. बीजेपी प्रवक्ता का कहना है कि घटक दलों की क्षमता से राजद बखूबी वाकिफ है.

बीजेपी प्रवक्ता ने महागठबंधन के नेताओं पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी, वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी, कांग्रेस और आरएलसपी की ताकत से आरजेडी भलीभांति परिचित है. महागठबंधन के छोटे-छोटे घटक दलों के पास पहले भी विधानसभा में विधायक नहीं थे. जबकि उपचुनाव के समय सीट को लेकर दावेदारी ठोक रहे हैं.

बीजेपी प्रवक्ता अजित चौधरी

मांझी सहनी का महागठबंधन में रहना मजबूरी
बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इन दलों की ताकत को देखते हुए आरजेडी सीट नहीं देना चाहती. वहीं, इन घटक दलों की मजबूरी है की कहीं जा भी नहीं सकते. मांझी और सहनी पर सवालिया निशान लगाते हुए कहा कि सीट की मांग किस आधार पर कर रहे हैं. इनके पास विधानसभा में सीट भी नहीं थी. मुकेश सहनी और मांझी लाख बयानबाजी कर लें दोनों को महागठबंधन में ही रहना है. इसके लिए लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव के बातों को हर हाल में मानना पड़ेगा.

महागठबंधन के घटक दलों पर कटाक्ष करते बीजेपी नेता

कांग्रेस का बिहार में वजूद नहीं
वहीं, कांग्रेस की तरफ से उम्मीदवार को लेकर बने पैनल पर अजित चौधरी ने कहा कि यहां कांग्रेस का कोई वजूद नहीं है. कांग्रेस बिहार में चाहे कुछ भी कर ले उनके पास कार्यकर्ता नहीं है. बीजेपी नेता के मुताबिक जनता कांग्रेस या महागठबंधन के उम्मीदवार के लिस्ट की बजाए एनडीए उम्मीदवारों की घोषणा का इंतजार कर रही है. उन्होंने दावा किया कि बिहार विधानसभा उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवार की जीत होगी. एनडीए के सामने सभी गठबंधन फेल हो जायेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details