बिहार

bihar

नीतीश कुमार के जन्मदिन पर दिल्ली में जदयू कार्यकर्ताओं ने काटा 70 किलो का केक

आज नीतीश कुमार का 70 वां जन्मदिन देश भर में जदयू कार्यकर्ताओं ने धूमधाम से मनाया. इस मौके पर दिल्ली स्थित जदयू कार्यकर्ताओं ने 70 किलो का केक काटा.

By

Published : Mar 1, 2021, 9:35 PM IST

Published : Mar 1, 2021, 9:35 PM IST

पटना
पटना

नई दिल्ली/पटना:मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 70वें जन्मदिवसको दिल्ली जदयू कार्यकर्ताओं ने भी धूमधाम से मनाया. इस अवसर पर पार्टी के जंतर मंतर स्थित कार्यालय में 70 किलो का केक काटा गया. जदयू पूरे देश में नीतीश कुमार के जन्म दिन को विकास दिवस के रूप में मना रहा है.

यह भी पढ़ें: पंजाब सीएम अमरिंदर के मुख्य सलाहकार बने प्रशांत किशोर, तनख्वाह लेंगे मात्र ₹1

पार्टी को मजबूत बनाने का लिया संकल्प
इसके तहत दिल्ली स्थित पार्टी के सभागार में दिल्ली प्रदेश जदयू की ओर से आयोजित एक समारोह में भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने उक्त केक काटा. अपने नेता के कार्यों को याद करते हुए उनके दिखाए रास्तों पर चलते हुए पार्टी को और मजबूत बनाने का संकल्प लिया.

यह भी पढ़ें: IGIMS में ही होगा विधानमंडल के सदस्यों का वैक्सीनेशन: मंगल पांडे

नीतीश कुमार जैसा दूसरा और कोई नहीं
कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय ने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमारे पास नीतीश कुमार जैसा नेता हैं. आज उनके जैसा ईमानदार नेता देश में बिरले ही मिलता है. उन्होंने कहा कि जदयू में आज कार्यकर्ताओं को उचित सम्मान मिलता है. क्योंकि हमारे नेता ने परिवारवाद की जगह समाजवाद को आगे रखा है और विकास को समर्पित होकर काम किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details