बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जेडीयू दिल्ली की सभी सीटों पर उतारेगी उम्मीदवार - प्रदेश अध्यक्ष दयानंद राय

दिल्ली के जेडीयू प्रदेशाध्यक्ष दयानंद राय ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा में 70 सीटें हैं और सभी 70 सीटों पर जेडीयू अपना उम्मीदवार उतारेगी.

By

Published : Oct 5, 2019, 4:43 AM IST

70 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी जेडीयूू

नई दिल्ली/पटना:अगले साल होने वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में जेडीयू पूरे विश्वास के साथ उतर रही है. दिल्ली के जेडीयू प्रदेशाध्यक्ष दयानंद राय ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा में 70 सीटें हैं और सभी 70 सीटों पर जेडीयू अपना उम्मीदवार उतारेगी.

दिल्ली के प्रदेश जेडीयू अध्यक्ष दयानंद राय ने कहा कि पूरी मजबूती और विश्वास के साथ हम लोग विधानसभा चुनाव की तैयारी में लग गए हैं. साथ ही दयानंद राय ने कहा कि दिल्ली में बिहार के काफी लोग रहते हैं जिन्होंने नीतीश कुमार के 14 सालों के मुख्यमंत्री काल के विकास कार्यों को देखा है.

दयानंद राय, प्रदेश अध्यक्ष, जेडीयू, दिल्ली

'नीतीश मॅाडल के साथ लड़ेंगे चुनाव'

दिल्ली के जेडीयू प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरे पर हम लोग दिल्ली में चुनाव लड़ेंगे और उम्मीद है कि हम लोगों को बड़ी सफलता भी मिलेगी. नीतीश मॉडल के सहारे हम लोग चुनाव में जाएंगे.

दिल्ली की सभी सीटों पर लड़ेगी जेडीयू

'पूरे 70 सीटों पर करेंगे अच्छा प्रदर्शन'
साथ ही दयानंद राय ने बताया कि किसी दल के साथ गठबंधन होगा या नहीं इस पर अभी कोई निर्णय नहीं हुआ है. बीजेपी-जेडीयू गठबंधन पर पूछे जाने पर उन्होंने कहा दिल्ली में बीजेपी से गठबंधन का निर्णय जेडीयू शीर्ष नेतृत्व करेगा. साथ ही उन्होंने यह भी दोहराया कि दिल्ली में वैसे बिना गठबंधन के भी हम सभी 70 सीटों पर अच्छा प्रदर्शन करने की स्थिति में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details