बिहार

bihar

ETV Bharat / state

हर मंगलवार को छात्र JDU करेगा 'ट्यूजडे टाॅक' फेसबुक लाइव कार्यक्रम

7 जुलाई को 'टयूजडे टाॅक' का उद्घाटन जदयू के राष्टीय महासचिव संगठन आरसीपी सिंह लाइव करेंगे. बिहार के छात्रों को सम्बोधित करेंगे.

By

Published : Jul 4, 2020, 7:21 AM IST

nitish kumar
nitish kumar

पटना: छात्र जदयू 07 जुलाई से प्रत्येक मंगलवार को 'ट्यूजडे टाॅक' कार्यक्रम फेसबुक पर लाइव करेगा. इस फेसबुक लाइव कार्यक्रम का उद्घाटन राज्यसभा में जदयू संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह करेंगे. वो बिहार के छात्रों को सम्बोधित करेंगे.


छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने बताया कि बिहार की शिक्षा व्यवस्था को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विकास की गति दी है. जहां प्राथमिक स्तर पर लगभग शत प्रतिशत बच्चों का दाखिला स्कूलों में करने में हमें सफलता मिली है. वहीं उच्च शिक्षा के द्वार अब सामान्य छात्रों के लिए भी खुलने लगे हैं. गरीब, पिछड़ा, अल्पसंख्यक, दलित, महादलित, का बेटा भी आज कॉलेज तक पहुंच कर विश्वविध्यालय की डिग्री ले रहा है. अच्छी नौकरियां कर रहा है. इस क्रम में छात्र जदयू ने 'टयूजडे टाॅक' का आयोजन कर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से छात्र के लिए किये गये विकास कार्यों को बिहार के छात्रों के बीच लाने का निर्णय किया है.

'मंगल को करें मंगल की बात'

श्याम पटेल ने बताया कि इस कार्यक्रम के सफल संचालन के लिए एक बौद्धिक कमेटी बनायी गयी है. इसके संयोजक छात्र जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष अंकित तिवारी को बनाया गया है. 7 जुलाई को टयूजडे टाॅक का उद्घाटन जदयू के राष्टीय महासचिव संगठन आरसीपी सिंह लाइव करेंगे. बिहार के छात्रों को सम्बोधित करेंगे. मंगल को करें मंगल की बात, विकसित बिहार नीतीश कुमार को सफल बनाने के लिए छात्र जदयू ने पूरी ताकत लगा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details