बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सोनिया गांधी की बैठक पर JDU का निशाना, कहा- मजदूरों के नाम पर बिसात बिछाने की है तैयारी

जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि कोरोना संकट काल में अभी तक विपक्ष का रवैया नकारात्मक रहा है. इस बैठक से बिहार में किस को क्या मिलेगा, तय किया जाएगा. लेकिन कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि मजदूरों के लिए कांग्रेस शासित राज्यों और दूसरे राज्यों में उन्होंने क्या किया है?

By

Published : May 22, 2020, 10:30 AM IST

Patna
Patna

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी बढ़ती जा रही है. सोनिया गांधी सभी विपक्षी दलों के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए आज बैठक करने वाली हैं. इस बैठक पर सत्ताधारी दल के नेताओं की भी नजर है. जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा कि मजदूरों के नाम पर आगामी चुनाव को लेकर बैठक की जा रही है.

मजदूरों के लिए क्या किया?
जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा सोनिया गांधी विपक्षी नेताओं के साथ बैठक में मजदूरों के नाम पर बिसात बिछाने की कोशिश करेंगी. उन्होंने कहा कि कोरोना संकटकाल में अभी तक विपक्ष का रवैया नकारात्मक रहा है. इस बैठक से बिहार में किस को क्या मिलेगा, तय किया जाएगा. लेकिन कांग्रेस को ये बताना चाहिए कि मजदूरों के लिए कांग्रेस शासित राज्यों और दूसरे राज्यों में उन्होंने क्या किया है?

जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन

विपक्ष की एकजुटता का चलेगा पता
बता दें कि सभी दल वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से लगातार बैठक कर रहे हैं. मुख्यमंत्री के स्तर पर भी एनडीए नेताओं की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बैठक हो चुकी है. सोनिया गांधी की बैठक में बिहार विधानसभा चुनाव में विपक्ष की एकजुटता का भी पता चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details