बिहार

bihar

लोकतंत्र नहीं लूट तंत्र में है तेजस्वी की आस्था, गिनाएं माता-पिता के शासनकाल की उपलब्धि: जदयू

By

Published : Mar 25, 2021, 3:36 PM IST

राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा विधानसभा में हुई घटना के विरोध में 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान किया है. इस पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव की आस्था लोकतंत्र नहीं लूट तंत्र में है. हिम्मत है तो वह अपने माता-पिता के शासनकाल की उपलब्धि गिनाएं.

umesh kushwaha
उमेश कुशवाहा

पटना:नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को विधानसभा में हुई घटना के साथ अन्य मुद्दों को लेकर 26 मार्च को बिहार बंद का ऐलान किया है. तेजस्वी यादवके बंद के ऐलान पर जदयू प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने कहा कि तेजस्वी यादव को बिहार के विकास में विश्वास नहीं है. उन्हें अपने पिता लालू प्रसाद यादव के लूट तंत्र में विश्वास है.

यह भी पढ़ें-कल बिहार बंद, RJD के साथ महागठबंधन ने किया ऐलान

उमेश कुशवाहा ने कहा "विधानसभा में जिस प्रकार से विपक्ष की ओर से घटना हुई बिहार के लिए वह काला दिन है. इसने लालू यादव के 15 साल के लूट तंत्र को याद दिला दिया. हमारे नेता नीतीश कुमार लोगों की सेवा को अपना धर्म मानते हैं और बिहार के विकास में लगे हैं. नीतीश कुमार हमेशा कहते हैं कि वोट की नहीं लोगों की चिंता करें."

देखें रिपोर्ट

माता-पिता के शासनकाल की उपलब्धि गिनाएं तेजस्वी
"तेजस्वी यादव से उम्मीद भी क्या की जा सकती है. विधानसभा का बजट सत्र चल रहा था. चुनाव जीतकर आए विधायक अपने क्षेत्र की समस्या सदन में रखते, लेकिन विपक्ष ने विधानसभा सत्र को चलने नहीं दिया. तेजस्वी यादव को बताना चाहिए कि उनके माता-पिता के शासनकाल की क्या उपलब्धी है. उनमें हिम्मत है तो लालू यादव और राबड़ी देवी के राज के 15 साल की उपलब्धी गिनाएं. तेजस्वी को विकास में नहीं लूट तंत्र में विश्वास है. लोकतंत्र में उनकी आस्था नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details